कांग्रेस की गुटबाजी फिर आई सामने, तंवर की साइकिल यात्रा में नहीं पहुंचा कोई विधायक

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा हरियाणा विशेष
Jaideep Rathi, Yuva Haryana
Sonipat, 21 August, 2018
प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अशोक तंवर बीजेपी के खिलाफ हरियाणा में साइकिल यात्रा निकाल रहे है । आज सोनीपत के राई हलके से उनकी यात्रा के चौथे चरण की शुरुआत हुई लेकिन इसमें भी कांग्रेस की गुटबाजी खुलकर सामने आई। कांग्रेस के 5 विधायकों में से एक भी विधायक तंवर की यात्रा में शामिल नहीं हुआ।
हालांकि जब राई से विधायक जयतीर्थ दहिया से बात की गई तो उन्होने साफ कहा कि उनको कोई निमंत्रण ही मिला तो वो किसकी साइकिल यात्रा में जाएं।
अशोक तंवर की साइकिल यात्रा सोनीपत के राई हलके से शुरु हुई जिसमें सैंकड़ो की संख्या में कार्यकर्ता जुड़े और अशोक तंवर जिंदाबाद के नारे गूंजते नज़र आये। अशोक तंवर ने भी बीजेपी सरकार और खुलकर हमला बोला और पीएम मोदी की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े कर दिए।
तंवर ने कहा कि पीएम मोदी बड़े उद्योगपतियों को समर्थन कर रहे हैं जिसको बदौलत राफेल जैसे लाखों करोड़ के घोटाले हुए है। जिनको लेकर वो जनता के बीच जा रहे है और चार दिन तक सोनीपत जिले में साइकिल यात्रा निकलेंगे उसके बाद 24 अगस्त को यहां पर जनसभा भी करेंगे।
अशोक तंवर की सायकिल यात्रा राई हलके से शुरू हुई लेकिन यहां पर भी कांग्रेस की गुटबाजी खुलकर सामने आई। सोनीपत में कांग्रेस के 5 विधायक है लेकिन एक भी विधायक तंवर की यात्रा में शामिल नहीं हुआ जिस पर सवाल पूछे जाने पर तंवर ने चुप्पी साध ली और कहा कि उनके साथ जनता है।
कांग्रेस की इस गुटबाजी पर जब राई से कांग्रेस विधायक जयतीर्थ दहिया से बात की तो उन्होंने कहा कि तंवर की तरफ से उन्हें कोई निमंत्रण नही भेजा गया अगर निमंत्रण आता तो जरूर उनकी यात्रा में शामिल होते। वही उन्हें मजाकिया अंदाज में निशाना साधते हुए कहा कि कुछ लोग सीएम बनने के सपने देख रहे है जो बुरी बात नही मैं भी सीएम बनना चाहता हुं अगर कोई बनाये तो।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *