कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष अशोक तंवर का बड़ा बयान, नहीं लड़ेंगे विस चुनाव

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा हरियाणा विशेष

Ajay Mehta, Yuva Haryana
Fatehabad, 02 June, 2019

कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष डॉ. अशोक तंवर ने आने वाले विधानसभा चुनावों में किसी भी विधानसभा क्षेत्र से चुनाव न लड़ने का ऐलान किया है। उन्होंने कहा कि वे प्रदेश की सभी 90 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ने वाले उम्मीदवारों की मजबूती के लिए काम करेंगे। डॉ. अशोक तंवर आज फतेहाबाद कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर रहे थे।

लोकसभा चुनावों के परिणामों पर मंथन और आने वाले विधानसभा चुनावों को लेकर रणनीति पर भी चर्चा की गई। फतेहाबाद 5 एकड़ रिसोर्ट के बंद हाल में हुई बैठक से मीडिया को दूर रखा गया। बताया जा रहा है कि प्रदेशाध्यक्ष ने बैठक में कार्यकर्ताओं की क्लास भी लगाई है। बैठक के बाद मीडिया कर्मियों से बातचीत करते हुए डॉॅ. अशोक तंवर ने कहा कि वे आने वाले विधानसभा चुनाव नहीं लड़ेंगे बल्कि सभी विधानसभा सीटों पर कांग्रेस उम्मीदवारों के सहयोग और मजबूती के लिए काम करेंगे।

एक सवाल का जवाब देते हुए तंवर ने कहा कि प्रदेश से कांग्रेस बेपटरी नहीं हुई है, हां चुनाव परिणामों से कार्यकर्ताओं को कुछ निराशा जरूर हुई कि उन्हें उनकी मेहनत का अपेक्षित परिणाम नहीं मिल पाया। उन्होंने कहा कि पूरे प्रदेश में मंथन बैठकें की जा रही हैं और इन बैठकों का जो निचोड़ निकलकर आएगा उसके आधार पर आगे की रणनीति बनाई जाएगी।

वहीं इनेलो सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला द्वारा प्रदेश के मुख्यमंत्री पर की गई आपतिजनक टिपपणी पर बोलते हुए तंवर ने कहा कि इस प्रकार की अमर्यादित भाषा का प्रयोग नहीं करना चाहिए। उन्होंने कार्यकर्ताओं को लोकसभा चुनावों के परिणाम से हताश होने की आवश्यकता नहीं है बल्कि आने वाले चुनावों के लिए जी जान से जुट जाने की आवश्यकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *