अशोक तंवर ने प्रदेशाध्यक्ष बदलने की चर्चाओं पर कसा तंज, हुड्डा को कह दी ये बात

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा हरियाणा विशेष

Pardeep Dhankar, Yuva Haryana
Jhajjar, 29 Dec, 2018

पूर्व सीएम हुड्डा गुट की तरफ से कांग्रेस अध्यक्ष बदले जाने की मांग पर एक बार फिर से कांग्रेस अध्यक्ष अशोक तंवर ने हुड्डा पर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि उन्हें हुड्डा साहब की सेहत की चिंता है कि बार-बार मांग करने के बावजूद भी उन्हें थकान नहीं हो रही है। तंवर झज्जर में पूर्व युवा इनेलो जिलाध्यक्ष संजय कबलाना के पिता गोशाला के पूर्व चेयरमेन ओमप्रकाश कबलाना की मौत पर शोक जताने के बाद मीडिया के रूबरू हुए तंवर ने कहा कि उन्हें अध्यक्ष पद से हटाए जाने को लेकर कोई कितना भी प्रयास कर ले कोई फर्क पडऩे वाला नहीं है।

उन्होंने कहा कि कोई भी गलतफहमी में न रहे उसे उसके किए का नतीजा भी जरूर मिलेगा। उन्होंने दावा किया कि आगामी विधानसभा चुनाव के बाद हरियाणा में किसी व्यक्ति विशेष की नहीं बल्कि कांग्रेस की सरकार बनेगी और सीएम वहीं होगा जिसे हाईकमान चाहेगा। तंवर इस मौके पर इनेलो व जेजेपी पर भी तंज कसना नहीं भूले।

उन्होंने कहा कि इन लोगों को न तो चौ.देवीलाल से और न ही ओमप्रकाश चौटाला से कोई मतलब है। इन लोगों को सिर्फ और सिर्फ मायाराम से मतलब है। कारण कि पहले लोगों से नोट लेंगे फिर वोट और बाद में जेल में भी यहीं लोग जाएगें।

अहीरवाल के बागी भाजपा विधायकों पर बोलते हुए तंवर नेकहा कि इन लोगों के पास कांग्रेस के अलावा अन्य कोई विकल्प नहीं बचा है। उन्होंने दावा किया अभी तो भाजपा में बगावत काफी बकाया है और आने वाले समय में यह ओर जगजाहिर हो जाएगी। जल्द ही भाजपा के कई सांसद व विधायक भाजपा से बगावत का झंडा बुलन्द करेंग

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *