कांग्रेस के जींद का उपचुनाव जीतते ही गिर जाएगी खट्टर सरकार – तंवर

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति सरकार-प्रशासन हरियाणा

Yuva Haryana,

Jind, 24 Jan,2019

कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष डा.अशोक तंवर ने कहा कि बाबा साहेब ने कहा था कि संघर्ष करो और संगठित बनो। हमें भी अब सांप्रदायिक व जात पात की बात करने वाली ताकतों के खिलाफ संगठित और एकजुट होना होगा और कांग्रेस को जीताना होगा।

डॉ तंवर गुरुवार को जींद में कांग्रेस प्रत्याशी रणदीप सुरजेवाला के पक्ष में चुनाव प्रचार के दौरान एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे। तंवर ने कहा कि जींद की जनता पिछले काफी सालों से तपस्या कर रही है। यह तपस्या जींद के विकास की है। जींद की जनता अपनी तपस्या हमें दे दे, इसके बाद इस इलाके का उद्धार तथा गरीब, मजदूर, किसान व नौजवानों को खुशहाल करने का काम कांग्रेस पार्टी करेगी।

डा.तंवर ने कहा कि सीएम कहते घूम रहे हैं कि जींद की हार का भाजपा पर कोई फर्क नहीं पड़ेगा, इससे साफ है कि वह पहले ही हार मान चुके हैं। उन्होंने कहा कि अब व्यवस्था परिवर्तन का मामला है और रणदीप सुरजेवाला जींद की सीट जीतकर इस परिवर्तन को आहुति देंगे।

सरकार पर विधानसभा सैशन के दिन कम लगाने का आरोप लगाते हुए तंवर ने कहा कि सरकार मात्र  एक या दो दिन ही सैशन बुलाती है। इसमें पूरी तरह से प्रदेश के जनहित के मुद्दों पर चर्चा नहीं हो पाती।

उन्होंने कहा कि जींद की जनता ने बीजेपी व इनेलो दोनेां का राज देख लिया है और अब कांग्रेस को सत्ता में लाने का मन बना चुकी है। प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने के बाद एक नए विकास मॉडल को लाया जाएगा, क्योंकि भाजपा का गुजरात मॉडल फेल हो चुका है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के जींद का उपचुनाव जीतते ही खट्टर सरकार गिर जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *