निगम चुनाव में हमारे अपनों की अलग अलग राय से सिंबल पर नहीं लड़ सके चुनाव- तंवर

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा हरियाणा विशेष

Devender Kumar, Yuva Haryana

Rewari, 17 Dec, 2018

भाजपा की प्रदेश और केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा हरियाणा प्रदेशाध्यक्ष अशोक तंवर ने कहा कुछ संवेदनहीन ताकतें सविधान निर्माता बाबा भीमराव अंबेडकर के सविधान को चुनौतियों दे रहीं हैं। हम सबको मिलकर उन ताकतों का सामना करना होगा। उन्होंने निगम चुनावों पर अपनी ही पार्टी के नेताओं पर कटाक्ष करते हुए कहा कि हमारे ही कुछ नेताओं की भिन्नता के कारण पार्टी सिंबल पर चुनाव नही लड़ सकी, अगर सिंबल चुनाव लड़ती तो सभी जगह हम जीत दर्ज करते। अशोक तंवर आज कोसली के गांव लिसान में भीम राव अंबेडकर की प्रतिमा अनावरण के बाद पत्रकारों से बात कर रहे थे।
उन्होंने कहा कि प्रदेश में एनकाउंटर वाले स्पेसलिस्ट और कोई नही बल्कि भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष के तौर पर ही जाने जाते है। उन्होंने कहा कि मौजूदा सरकार के राज में पूरा प्रदेश जला, महिलाओं की इज्जत गई। इसके लिए सिर्फ़ मौजूदा सरकार जिम्मेवार है। 84 के सिख दंगों के दिल्ली हाई कोर्ट के फैसले पर कहा कि देर से ही सही न्याय तो मिला। कोर्ट के फैसलें देरी से आने के कारण समय पर लोगों को न्याय नही मिल पाता।
रॉफेल मामले पर सरकार पर हमला करते हुए कहा कि झूठों के सरदार ने झूठों की फौज खड़ी कर दी है लेकिन कांग्रेस जल्द ही इस झूठ से पर्दा उठा देगी। ये सारी फौज हिटलर की तरह देश में काम कर रहीं है। हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम पर भी तंज कसते हुए कहा कि वह देव भूमि पर भी झूठ बोलकर मुँह में राम बगल में छुरी रखते है।
वहीं दूसरी और मोदी अंबानी और अडानी को बचाने में लगा हुआ है। राहुल ने कब गलत कहा कि देश का चौकीदार चोर है। वास्तव में देश का चौकीदार चोर है इसे जल्द ही साबित करेगी कांग्रेस। सज्जन सिंह की तरह मोदी के पीछे भी कुछ ऐसे लोगों की।लाइन ।इन है अब जल्द कांग्रेस की सरकार आने पर उन्हें लाइनों से बाहर निकालकर जेल भेजने का काम करेंगे। सीएम की दौड़ में शामिल होने वाले सवाल पर उन्होंने कहा कि हाईकमान और प्रदेश की जनता जो फैसला लेगी वह अच्छा ही होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *