NDTV से फर्जी खबर की उम्मीद नहीं थी -अशोक तंवर

Breaking चर्चा में देश बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा

Yuva Haryana
New Delhi, 21 March 2018

एक दिन पहले कुछ राज्यों के कांग्रेस अध्यक्षों के इस्तीफे के साथ ही NDTV पर खबर चली कि हरियाणा के कांग्रेस अध्यक्ष अशोक तंवर से भी इस्तीफा देने को कहा गया है। इसी के आधार पर कुछ सोशल मीडिया के न्यूज अकाउंट्स ने भी ऐसी ही खबर छाप दी। अशोक तंवर की तरफ से तभी से ऐसी संभावना से इन्कार किया जा रहा था, और अब तो तंवर से एनडीटीवी को ही कटघरे में खड़ा कर दिया है।
सोशल मीडिया पर एनडीटीवी के हवाले से अशोक तंवर के जल्द इस्तीफे की खबर वायरल हो जाने के बाद आखिरकार अशोक तंवर खुद मैदान में आ गए। उन्होंने ट्वीट किया कि चैनल को ऐसी खबर चलाने से पहले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी या खुद उनसे इस बारे में पुष्टि करनी चाहिए थी, जो कि नहीं की गई।

अशोक तंवर ने अपने ट्वीट में NDTV को तो टैग किया ही, साथ ही चैनल मालिक प्रणव रॉय को भी टैग किया। साथ ही उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को भी ट्वीट में टैग कर दिया।
इससे जाहिर है कि अशोक तंवर अपने पद पर बने रहने को लेकर पूरी तरह आश्वस्त हैं और आत्मविश्वास से भरे हैं। उन्होंने चैनल मालिक प्रणव रॉय से खबर की सत्यता जांचने को भी कहा।

गौरतलब है कि बुधवार को खबर आने के बाद से कांग्रेस पार्टी में तंवर विरोधी खेमे के लोग पूरी तरह उत्साहित थे और सोशल मीडिया पर सक्रिय हो गए थे। ट्वीट के जरिए अशोक तंवर ने डैमेज कंट्रोल की कोशिश की है। उन्होंने अपने रूटीन के कार्यक्रम भी जारी रखे और बृहस्पतिवार को घरौंडा में जनसंपर्क किया।

अशोक तंवर के ट्वीट पर सैंकड़ों लोगों ने अपनी प्रतिक्रियाएं दी हालांकि NDTV या चैनल मालिक की तरफ से कोई जवाब दिए जाने की खबर नहीं है। चैनल पर खबर चलाने वाले पत्रकार ने भी इस बारे में कोई ट्वीट नहीं किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *