Home Breaking हरियाणा में 80 सीटों पर जीतेगी कांग्रेस, हाईकमान तय करेगा मुख्यमंत्री का नाम- तंवर

हरियाणा में 80 सीटों पर जीतेगी कांग्रेस, हाईकमान तय करेगा मुख्यमंत्री का नाम- तंवर

0
0Shares
Yuva Haryana
Bhiwani, 29 July, 2018
हरियाणा कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष अशोक तंवर ने आज बवानीखेड़ा की अनाजमंडी में सत्ता परिवर्तन रैली कर हुंकार भरी। इस दौरान उन्होने इनेलो और बीजेपी पर जमकर आरोप भी लगाए। तंवर ने बीजेपी पर प्रदेश का आपसी भाईचारा खराब करने का आरोप लगाया तो इनेलो पर पीएम मोदी के इशारों पर काम करने का आरोप लगाया।
बवानीखेङा कस्बे की अनाज मंडी में कांग्रेस द्वारा सत्ता परिवर्तन रैली का आयोजन किया गया। इस रैली को प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर मुख्य वक्ता के तौर पर पहुंचे। साथ ही रैली को पूर्व मंत्री रणजीत चौटाला ने भी संबोधित किया। खास बात ये रही कि रैली में कांग्रेस की गुटबाजी साफ नजर आई। क्योंकि इस रैली में यहां से तीन बार विधायक व सीपीएस रहे रामकिशन फौजी व उनके समर्थक नजर नहीं आए।
अपने संबोधन में तंवर ने सबसे पहले कहा कि आज सत्ता परिवर्तन इसलिए जरूरी है क्योंकि भाजपा सरकार भ्रष्टाचारी व भाईचारा बिगङने वाली सरकार के साथ महिलाओं पर अत्याचार मामले में हमारे देश को दुनिया में और देश में हरियाणा को नंबर वन बना दिया है। साथ ही उन्होने बङा आरोप लगाते हुए कहा कि सुशासन की बात करने वाली भाजपा सरकार में आरएसएस के लोग छोटी फाईलों को लाखों और बङी फाईलों को करोङों रुपये लेकर पास करते हैं।
उन्होने कहा कि चुनाव कभी भी हों, कांग्रेस तैयार हैं और हम लोकसभा की सभी 10 और विधानसभा की 80 से ज्यादा सिटें जितेंगें। तंवर ने दावा किया कि वो चार साल बाद एमएसपी या बुढापा पैंशन नहीं बढाएंगे बल्कि पहले ही साल बढोतरी की जाएगी। तंवर ने एमएसपी बढोतरी पर सवाल उठाए और कहा कि ये उंट के मुह में जीरा है।
तंवर यही नहीं रुके। उन्होने आरोप लगाया कि केन्द्र की सरकार ने 41 हजार करोङ रुपये का राफेल घोटाला किया है। तंवर ने कहा कि भाजपा सरकार हर फसल के हर साल दो सौ रुपये एमएसपी बढाती तो भी राफेल घोटाले के बराबर देश पर बोझ नहीं पङता। उन्होने भाजपा को घोटालों की सरकार के साथ हत्यारी सरकार होने का भी बङा आरोप लगाया। तंवर ने कहा कि ऐसी भ्रष्टाचारी व कातिल सरकार को बदलना जरूरी है। साथ ही उन्होने इनेलो को भी निशाने पर लिया और कहा कि पीएम मोदी ने इनेलो के कान में फूंक मारी है। इसलिए इनेलो एसवाईएल के नाम पर झुठा आंदोलन कर रही है। डा. तंवर ने दावा किया कि एसवाईएल का पानी भाजपा या इनेलो नहीं कांग्रेस ही लेकर आएगी।
 वहीं मीडिया से रुबरु हुए डा. तंवर ने कहा कि मोदी और खट्टर सरकार हर मामले में फेल हैं। पास हैं तो केवल भाईचार बिगाङने, भ्रष्टाचार, अपराध व बेरोजगारी बढाने तथा महिलाओं पर अपराध बढाने में। उन्होने कहा कि कांग्रेस पार्टी भाजपा की तरह झुठे नारे देकर सत्ता में नहीं आएगी, बल्कि सरकार बनते ही बुढापा पैंशन तीन हजार रुपये और किसान व मजदूरों के कर्ज माफ करेगी।
तंवर ने दावा किया कि कांग्रेस हरियाणा में 80 से ज्यादा सीटें जितेगी और विधायकों व हाईकमान के कहने पर सीएम बनाया जाएगा। उन्होने भूपेन्द्र हुड्डा द्वारा टीकटें नहीं बिकने देने की बात का जबाव कलानौर रैली में देने की बात कही। राहुल गांधी द्वारा पीएम मोदी के गले मिलने तथा भाजपा द्वारा जबरन गले पङने के सवाल पर डा. तंवर ने कहा कि ऐसे तो मोदी के गले तो बहुत से राष्ट्र अध्यक्ष पङते हैं और मोदी तो महिलाओं को भी नहीं छोङते।
उन्होने आरोप लगाया कि देश व प्रदेश को आरएसएस के लोग बङे ही संगठित तरीके से लूट रहे हैं। साथ ही कहा कि भाजपा सरकार रक्षा मामलों में भी पार्दर्शी नहीं है और देश की सुरक्षा से समझौता किया जा रहा है।
Load More Related Articles
Load More By Yuva Haryana
Load More In Breaking

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

हरियाणा में कोरोना ने आज तोड़े सारे रिकॉर्ड, 300 से ज्यादा केस, देखें मेडिकल बुलेटिन

Yuva Haryana, Chandigarh ये भी पढ़िय…