भाजपा और इनेलो मिलकर प्रदेश को बर्बादी की तरफ धकेल रही है- अशोक तंवर

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana
Faridabad, 02 Dec, 2018

हरियाणा कांग्रेस अध्यक्ष डॉ अशोक तंवर ने आज बल्लभगढ़ के दशहरा मैदान में आयोजित “सत्ता परिवर्तन रैली” में जनता को संबोधित किया। जनता को संबोधित करते हुए डॉ तंवर ने कहा कि आगामी चुनावों में कांग्रेस पार्टी की ऐतिहासिक विजय का साक्षात प्रमाण है। फरीदाबाद जिले के बल्लभगढ़ विधानसभा क्षेत्र से पधारी मेरी देवतुल्य जनता के आंखों में जो भरोसा, अपनत्व व आत्मविश्वास देखा उससे एक बात तो तय ही की हरियाणा प्रदेश में भाजपा के कुशासन के अंत की शुरुआत आज बल्लभगढ़ की पावन भूमि से हो चुकी है।

बीते साढ़े वर्षों में इस जनविरोधी भाजपा सरकार ने अपनी बी- टीम इनेलो के साथ मिल कर इस पूरे क्षेत्र को बर्बादी के दलदल में धकेलने का काम किया है। इस सरकार की तानाशाही और निकम्मेपन का ही नतीजा है की जिस पूरे क्षेत्र को विकास के नए आयाम छूने चाहिए थे, आज वही क्षेत्र मूलभूत सुविधाओं तक के लिए तरस रहा है। यहां के बंद पड़े कारखाने, नालियों में समाईं हुई सड़कें, चारो ओर व्याप्त गंदगी के पहाड़ और बेरोजगार घूमते युवा साथी भाजपा सरकार की नाकामियों की अमिट निशानी हैं।


आज हम इस सरकार को बताना चाहते हैं की जनता का यह आक्रोश सिर्फ आक्रोश ही नहीं एक जयघोष है। जयघोष आपकी दमनकारी नीतियों के दमन का और कांग्रेस की जनप्रिय सरकार के आगमन का।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *