इनेलो का गढ़ भेदने की तैयारी में अशोक तंवर, चौटाला गांव से साइकिल यात्रा का करेंगे आगाज

Breaking बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा

Deepak Khokar, Yuva Haryana
Rohtak, 22 March, 2018

हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अशोक तंवर गेहूं कटाई के सीजन के बाद चौटाला गांव से अपनी साइकिल यात्रा के अगले चरण की शुरूआत करेंगे। यह जानकारी खुद तंवर ने वीरवार को रोहतक में दी। वे शिक्षक संवाद कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए पहुंचे थे।

इस दौरान पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा कि डबवाली विधानसभा क्षेत्र के गांव चौटाला ने उनकी साइकिल यात्रा शुरू होगी, जो प्रदेश के विभिन्न हिस्सों मे जाएगी। उन्होंने कहा कि साइकिल का पहिया राजनीतिक विरोधियों का भी सफाया करेगा। इसी दौरान उन्होंने इनेलो पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि इनेलो अस्तित्व खत्म होने के कगार पर है।

आगामी विधानसभा चुनाव में इनेलो, प्रदेश से पूरी तरह से साफ हो जाएगी। उन्होंने कहा कि अब कांग्रेस ही एकमात्र विकल्प है क्योंकि यह हर वर्ग व समाज की पार्टी है। उन्होंने कहा कि इतिहास इस बात गवाह है कि जब जब कांग्रेस पार्टी कमजोर हुई है तब समाज बंटा है।

उन्होंने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि इस पार्टी से तो पूरा देश ही परेशान है। इसलिए जब जनता ने मन बना लिया है कि कांग्रेस पार्टी को ही सत्ता सौंपनी है। उन्होंने भाजपा पर झूठ बोलने का भी आरोप लगाया। एक सवाल के जवाब में अशोक तंवर ने कहा कि आम आदमी पार्टी को यह समझना चाहिए कि वह दिल्ली में सत्ता में है, न कि विपक्ष में, इसलिए उसे काम करके दिखाना चाहिए। कई प्रदेशों में कांग्रेस अध्यक्षों के इस्तीफे की खबर को उन्होंने भ्रामक बताया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *