Home Breaking भ्रष्टाचार पर प्रधानमंत्री की चुप्पी संदिग्ध, भाजपा के डीएनए में है भ्रष्टाचार- अशोक तंवर

भ्रष्टाचार पर प्रधानमंत्री की चुप्पी संदिग्ध, भाजपा के डीएनए में है भ्रष्टाचार- अशोक तंवर

0
0Shares

Suren Sawant, Yuva Haryana

Sirsa, 13 Feb, 2019

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अशोक तंवर ने प्रधानमंत्री की कुरुक्षेत्र जनसभा को लेकर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार के मुद्दे पर प्रधानमंत्री की चुप्पी संदिग्ध है। उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा के डीएनए में ही भ्रष्टाचार है। गंगा के तट पर झूठ बोल कर मोदी ने वोट बटोरे लेकिन कुरुक्षेत्र की जनता माफ नहीं करेगी। सिरसा में अशोक तंवर पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।

एनएसयूआई के तत्वावधान में आयोजित बेहतर भारत, बेहतर हरियाणा, बेहतर सिरसा यात्रा के शुभारंभ अवसर पर अशोक तंवर ने यमुनानगर में सरकारी संरक्षण में माइनिंग घोटाले के आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि तीन लाख करोड़ का माइनिंग घोटाला हुआ है। उस पर प्रधानमंत्री कुछ नहीं बोल रहे।

इनेलो के भाजपा से गठबंधन की चर्चाओं पर अशोक तंवर ने चुटकी ली। उन्होंने कहा कि इनेलो का चश्मा हाथी से उतर चुका है, अब पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी से भी चौटाला गठबंधन कर सकते हैं। उन्होंने  कहा कि इनेलो का नाश हो चुका है। अब यह पार्टी सर्वनाश की ओर अग्रसर है।

नेता प्रतिपक्ष अभय चौटाला के लिए उनके भतीजे दुष्यंत के नोन सिरियस पॉलीटिशियन की टिप्पणी पर अशोक तंवर ने कहा कि भतीजों की दुकानदारी थोड़ी चली है, लेकिन उनमें आज भी छिछोरापन है। जनता में चर्चा है कि अभी वे बचपना दिखा रहे हैं।

उन्होंने कहा कि लोकसभा और विधानसभा चुनाव एक साथ सरकार करवाना चाहती है। चुनावों के लिए कांग्रेस पूरी तरह से तैयार है। स्वयं के चुनाव लड़ने पर अशोक तंवर ने स्पष्ट किया कि पार्टी जैसा आदेश देगी, वैसा ही करेंगे। लोकसभा का चुनाव लड़ने का आदेश होगा, तो वे लोकसभा चुनाव लड़ेंगे। अगर पार्टी उन्हें प्रचार का दायित्व सौंपती है, तो वह पार्टी के लिए सभी 90 विधानसभा क्षेत्रों में प्रचार अभियान चलाएंगे।

इससे पहले विश्वविद्यालय प्रशासन द्वारा एनएसयूआई के कार्यक्रम को करने की अनुमति नहीं थी। जिसको लेकर भी एनएसयूआई कार्यकर्ताओं ने रोष जताया। अशोक तंवर ने कहा कि शिक्षा के मंदिरों का भाजपा सरकार में भगवाकरण और व्यवसायीकरण हो चुका है। विश्वविद्यालय में 3 दिन पूर्व ही भाजपा का राजनीतिक कार्यक्रम हुआ है लेकिन उन्हें कार्यक्रम की इजाजत नहीं दी गई । सीधे रूप में यह गुंडागर्दी है । उन्होंने कहा कि सरकार आने पर ऐसे सभी लोगों को सबक सिखाया जाएगा।

 

Load More Related Articles
Load More By Yuva Haryana
Load More In Breaking

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

हरियाणा की सभी छोटी बड़ी खबरें पढ़ने के लिए देखिए Yuva Haryana Top News

Yuva Haryana Top News, 10 Aug. 2020 1. हरियाणा &…