भाजपा की कोई ऐसी योजना नहीं आई, जिससे जनता या गरीब का भला हुआ हो- अशोक तंवर

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana

Chandigarh, 29 Jan, 2019

कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष अशोक तंवर ने कहा कि कांग्रेस ने गरीबी को मिटाने के लिए अनेक योजनाएं चलाई हैं। कांग्रेस ने इस तहर के कार्यक्रम चलाए और दूसरी तरफ भाजपा की कोई ऐसी योजना नहीं आई, जिससे जनता या गरीब लोगों का भला हो सके ।

तंवर ने कहा कि हम कई एक्ट लाए, जिससे जनता को काफी फायदा हुआ । मनेगा योजना से जनता को काफी फायदा मिला है, इसी को देखते हुए हमारे अध्यक्ष ने एक ऐलान किया है कि हम हर गरीब भारतीय को नियुनतं रकम देगें । यह एक मत्वपूर्ण निर्णय साबित होगा, भविष्य में इस का ग्रामीण आंचल में काफी फायदा होगा और ग्रमीण आंचल को देखते हुए कांग्रेस ये स्किम लेकर आई है ।

अशोक तंवर ने कहा कि भाजपा ने सिर्फ जुमलेबाजी की है, जिससे वह पिछले पांच चुनाव हारी है। जींद के अगले विधायक कांग्रेस से रणदीप सुरजेवाला होंगे। उन्होंने कहा कि जनता ने कमल उखाड़ दिया, कप प्लेट फोड़ दिया, चश्मा तोड़ दिया ।

इस बार कांग्रेस जींद में एक दिखी, हम  चुनाव के लिए तैयार हैं। हमने कहा था इस चुनाव के बाद सरकार गिर जाएगी, प्रदेश में इस रिजल्ट के बाद उठक- पठक शुरू होगी ।

तंवर का कहना है कि प्रदेश की मुख्य विपक्षी पार्टी इनेलो इस चुनाव में बिल्कुल ही साफ हो गई, इस दौरान भाजपा को भी अपनी हार का पता चल गया । तंवर ने आरोप लगाया कि कांग्रेस को रोकने के लिए कई तरह के छापे मारे गए। लेकिन भाजपा ने सभी हथकंडे अपनाए, इस चुनाव में दाम दंड भेद अपनाया गया।

कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि अगर कांग्रेस हारती हैस तो ये हार मेरी हार होगी और अगर जीत होती है तो यह सब की जीत होगी। मैं भूपेंद्र सिंह हुड्डा, सी.अल.पी लिडर किरण चौधरी के साथ- साथ सभी कांग्रेस लीडरों और कार्यकर्ताओं का धन्यवाद करता हूं ।

तंवर ने कहा कि सरकार जींद के रिजल्ट के बाद गिरेगी और इसके साथ-साथ से विधायक व नेता भागेंगे। अब मेरा काम मैनेजमेंट का काम है, कई विधायक मेरे संपर्क में हैं। सब इस चुनाव में एक जुट होकर लड़े, रणदीप का नाम फाइनल होने के बाद हम जीत की ओर बड़े, इस से पहले हम कमजोर थे ।

मैं ये विश्वास दिलाता हूं कि कांग्रेस की सरकार आती है, तो हम जींद को विकास की बुलंदियों पर पहुंचा देगें । हमारे संपर्क में भाजपा के साथ साथ इनेलो के विधायक भी हैं ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *