Home Breaking कांग्रेस पार्टी जो वादे करती है, उन पर पूरा खरा उतरती है, किसान कर्ज माफी है उदाहरण- अशोक तंवर

कांग्रेस पार्टी जो वादे करती है, उन पर पूरा खरा उतरती है, किसान कर्ज माफी है उदाहरण- अशोक तंवर

0
0Shares

Yuva Haryana

Chandigarh, 29 Dec, 2018

हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष डॉ अशोक तंवर ने हरियाणा वासियों से आह्वान किया है कि वे एक होकर कांग्रेस पार्टी का समर्थन करें और भाजपा की निकम्मी सरकार को चलता करने के लिए पूरी निष्ठा से काम करें। राजनितिक परिवर्तन लाकर देश में परिवर्तन लाने के लिए यही एकमात्र उपाय है ।

अशोक तंवर आज नूहं में सत्ता परिवर्तन रैली को सम्बोधित कर रहे थे । मोदी सरकार और खट्टर सरकार पर भरपूर बरसते हुए तंवर ने कहा कि दोनों ही सरकारों ने समाज के सभी वर्गों की नाक में दम किया हुआ है और लोग इससे छुटकारा पाने के लिए चुनाव कि प्रतीक्षा कर रहे हैं। उन्होंने आह्वान किया कि किसान मजदुर महिलाएं उसी जोश से काम करे, जिस जोश से मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में कांग्रेस पार्टी को सत्ता में लाने के लिए किया गया है ।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी जो वादे करती है, उन पर पूरा खरा उतरती है। किसानों से कर्जे माफ करने के वादे का अनुरूप दो हफ्तों में ही वहां किसानों के कर्जे माफ कर दिय गए हैं । भाजपा को लोक सभा और विधान सभा के चुनाव में चुनोती देते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी जन विरोधी नीतियों वाली पार्टी को पूरी तरह से हराकर भाजपा के कांग्रेस मुक्त भारत बनाने के सपने को चूर-चूर करके कांग्रेस युक्त भारत बना देगी ।

तंवर ने कहा लोगों का राजनीति के बारे में मिजाज अब बदला गया है और अब देश में परिवर्तन की लहर चल रही है। हर स्थान पर लोग कांग्रेस कि चर्चा करते हैं, उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी के सत्ता में आने पर जनता कि भावनाओं के अनुरूप कार्यक्रम लागु किये जायेंगे और किसी के साथ अन्याय नहीं होगा ।

उन्होंने कहा कि कल कांग्रेस पार्टी का 134वां स्थापना दिवस मनाया गया, जिससे लोगों मे भारी उत्साह पैदा हुआ है और हमें पूरा विश्वास है कि कांग्रेस पार्टी के 135वें स्थापना दिवस तक केंद्र में राहुल गांधी के नेतृत्व और राज्य में कांग्रेस की सरकार स्थापित हो चुकी होगी। तंवर ने आश्वासन दिया कि राज्य में कांग्रेस पार्टी की सरकार बनने पर बुड़ापा पेंशन 3000 रुपये महीना कर दी जाएगी । शक्ति ऐप एक ऐसा साधन है जिससे मतदाता राहुल गांधी के साथ सीधा सम्पर्क कर सकते हैं ।

जिस तरह साढ़े सात लाख लोगों की राय जानने के बाद ही तीन राज्यों में मुख्यमंत्री का चुनाव किया गया, इसी प्रकार हरियाणा में मुख्यमंत्री लोगों की राय से ही बनाया जायेगा । डॉ तंवर ने कहा कि इनेलो भाजपा कि बी टीम है केंद्र में इस पार्टी के नेता मोदी सरकार को और राज्य में खट्टर सरकार को सहयोग देकर लोगों के साथ विश्वासघात कर रहे हैं । एक शेयर बोलते हुए उन्होंने कहा कि हमें तो लूट लिया बीजेपी वालो ने, कर्मो के कालो ने और मन के कालो ने ।

Load More Related Articles
Load More By Yuva Haryana
Load More In Breaking

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

प्रदेश के युवाओं और उद्यमियों के लिए खुशखबरी, युवाओं के रोजगार के लिए उठाया ये कदम

Yuva Haryana, Chandigarh प्रदेश के उ…