योग दिवस के नाम पर राजनीति हो बंद, योग समारोह के नाम पर करोड़ों रुपये हो रहे हैं खर्च

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति शख्सियत हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana

Sirsa, 21 June, 2019

सिरसा पहुंचे कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष अशोक तंवर ने कहा है कि योग दिवस के नाम पर राजनीति बंद हो। तंवर ने कहा कि योग समारोह के नाम पर करोड़ों रुपये खर्च किये जा रहे हैं, एक दिन के योग से जनता को फियदा नहीं मिलता।

तंवर ने कहा कि चहेतों को लाभ पहुंचाने के लिए ये आयोजन हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि योग दिवस की बजाए देश में हेल्थ सिस्टम सुधारने की जरूरत है। अगर बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं होती, तो बिहार में लीची खाने से बच्चों की मौत नहीं होती।

अशोक तंवर ने स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज पर विवादित बयान देते हुए कहा कि एक पागल मंत्री और ज्यादा पागल हो गया है। बाबा रामदेव को लाला रामदेव कहना चाहिए’। तंवर ने कहा कि हरियाणा में बड़ा परिवर्तन आएगा,  व्यवहारिक नहीं एक राष्ट्र एक चुनाव का नारा होना चाहिए।

तंवर ने कहा कि हरियाणा, महाराष्ट्र व झारखंड में क्यों नहीं करवाये चुनाव। चुनाव हारने वाले ही संगठन की बात उठाते हैं। संगठन को सक्रिय केवल मैंने रखा है।

फरीदाबाद में पोस्टर पर स्वयं के सीएम लिख जाने पर तंवर ने कहा कि भावना अच्छी बात, लेकिन पार्टी के लिए मजबूती से काम करें । चुनाव लड़ने के सवाल पर तंवर ने कहा कि नहीं लड़ूंगा विधानसभा चुनाव।

उन्होंने कहा कि जिन नेताओं ने लोकसभा चुनाव लड़ा, वे भी त्याग का भाव रखें ।  उनका कहना है कि नए लोगों को चुनाव लड़ने का मौका दें ।तंवर ने कहा कि प्रदेश में आपराधिक वारदातें बढ़ रही हैं। सरकार के आते ही डीएपी महंगी हो गई। तंवर ने कहा कि किसान दुर्दशा का शिकार हो गया है, उब और भी हालात खराब होगी। कांग्रेस इन मुद्दों पर सवाल उठाएगी। कांग्रेस हरियाणा में नंबर दो पर, शीघ्र होगी नंबर वन। कांग्रेस होगी 80 पार, भाजपा होगी बाहर।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *