ऐतिहासिक रहेगी हरियाणा परिवर्तन लाओ साइकिल यात्रा, 21 मई से होगा आगाज- अशोक तंवर

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति शख्सियत हरियाणा हरियाणा विशेष

Mukhtiar Happy Singh, Yuva Haryana
Sirsa, 10 May, 2018

कांग्रेस अध्यक्ष अशोक तंवर ने सिरसा में स्थित कांग्रेस भवन में कार्यकर्ताओं संग एक बैठक की। जिसमें उन्होंने हरियाणा परिवर्तन लाओ साइकिल यात्रा के बारे में कहा कि ये यात्रा ऐतिहासिक होगी।

उन्होंने बताया कि इस यात्रा के दौरान जिला के पांचों विधानसभा क्षेत्रों को कवर किया जाएगा। इस साइकिल यात्रा के दूसरें चरण का आगाज 31 मई से सिरसा के चौटाला गांव से किया जाएगा, जिसके साथ ही विशाल जनसभा का आयोजन भी किया जाएगा।

बाता दें कि पहले 17 मई को ये साइकिल यात्रा शुरू होनी थी। लेकिन तंवर ने बताया कि कार्यकर्ताओं के सुझावों और उनके व्यस्त होने के कारण स्थगित कर 31 मई कर दिया गया है।

अशोक तंवर ने साफ तौर पर बताया कि इस साइकिल यात्रा का उद्देश्य 2018 के चुनाव और भाजपा- इनेलो की पोल खोलना है। तंवर ने सीएम खट्टर के विदेश यात्रा पर भी तंज कसते कहा कि हरियाणा की जनता की कमाई से सीएम सैर कर रहे हैं। लेकिन इस यात्रा का कोई फायदा नहीं है, पहले भी इस तरह की यात्रा की गई है। हमारा प्रदेश पहले से ही उद्योग धंधे पलायन कर रहा है।

उन्होंने इनेलों- बसपा गठबंधन को शोषण और शोषित वर्ग का गठबंधन भी बाताया और कहा कि पहले भी इस तरह के गठबंधन हुए हैं, जो ज्यादा दिन तक नहीं चले हैं। इसके साथ ही तंवर ने इनेलो का जेल भरो आंदोलन भी फ्लॉप बताया है। तंवर ने दावा किया कि SYL का निर्माण भाजापा व इनेलो नहीं, सिर्फ कांग्रेस ही कर सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *