समय सरकार बदलने का है, प्रदेशाध्यक्ष बदलने का नहीं- अशोक तंवर

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति शख्सियत हरियाणा हरियाणा विशेष

Umang Sheoran, Yuva Haryana

Panchkula, 21 Feb, 2019

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले को लेकर कांग्रेस प्रदेश अशोक तंवर ने एक बड़ा बयान देते हुए कहा है कि अमेरिका को 2 दिन पहले से ही इस घटना के होने की खबर थी। तंवर ने कहा कि इंदिरा गांधी के समय पाकिस्तान में जिस तरह सन्नाटा पसरा था, इस केंद्र सरकार को भी वैसा ही कुछ करके दिखाना चाहिए।

तंवर ने कहा कि लोग भी यही चाहते हैं, लेकिन मौजूदा सरकार में राजनीतिक इच्छाशक्ति का अभाव है। उन्होंने कहा कि जो भी हिंदुस्तान की तरफ गलत नजर से देखता है, हमें उस चुनौती को मजबूती से स्वीकार करते हुए उसका कड़ा जवाब देना चाहिये। जिस तरह सर्जिकल स्ट्राइक का राजनीतिकरण किया गया, अब पुलवामा हमले में भी कुछ नहीं हुआ।

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर आज पंचकूला में हरियाणा महिला कांग्रेस ट्रेनिंग कैम्प में शिरकत करने पहुंचे थे, जहां उन्होंने हरियाणा महिला कांग्रेस के कार्यों की जमकर सराहना की।

कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष बदले जाने को लेकर पूछे सवाल पर बोले तंवर ने कहा कि अब तो समय सरकार बदलने का है, प्रदेशाध्यक्ष बदलने का नहीं। आने वाले चुनावों में जनता भाजपा, इनेलो व जेजेपी को ठिकाने लगाएगी। तंवर ने इनेलो व जेजेपी को चंगु-मंगू का नाम भी दिया और कहा कि प्रदेश में एक तरफा कांग्रेस की तरफ माहौल है।

इसके साथ ही बजट को लेकर भी तंवर निशाना साधने से नहीं चूके और कहा कि बजट के बाद निराशा बननी तय है। उन्होंने कहा कि हरियाणा के लोगों पर कर्जा और बढ़ेगा।

भाजपा पर तंज कसते हुए तंवर ने कहा किभाजपा ने भ्रष्टाचार किया, पैसा खाया और स्वच्छता के नाम पर हरियाणा को देखें, तो पूरा हरियाणा आज गन्दगी के ढेर में है।

पुलवामा हमले पर बोलते हुए तंवर ने कहा ने यह भी कहा कि सरकार अगर कुछ करती, तो ऐसे हालात न बनते। अमेरिका को 2 दिन पहले ही इस घटना की जानकारी थी। सीआरपीएफ ने हेलीकाप्टर मांगे, लेकिन उन्हें नहीं दिए गए, इसमें बड़ी-बड़ी साजिशें दिखती हैं। भाजपा सरकार को तंवर ने हर मोर्चे पर विफल बताया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *