Home Breaking प्रदीप कासनी के बाद अब कई और नेता बीजेपी से कांग्रेस में होंगे शामिल- अशोक तंवर

प्रदीप कासनी के बाद अब कई और नेता बीजेपी से कांग्रेस में होंगे शामिल- अशोक तंवर

0

Manoj Kumar, Yuva Haryana

Faridabad, 15 June, 2018

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर ने RSS और बीजेपी के मंथन पर जमकर कटाक्ष किया। उन्होंने कहा कि इनका काम चाट- पापड़ी खाने से ज्यादा कुछ नहीं है।

मंथन के दौरान अगले चुनाव में कुछ बीजेपी सांसदों की टिकट कटने के बारे में पूछने पर तंवर ने कहा कि न केवल कुछ सांसदों की, बल्कि पीएम और  बीजेपी के सभी सीएम की भी टिकट कटनी चाहिए, क्योंकि अगर इनकी टिकट नहीं कटी, तो जनता अबकी बार इनका पत्ता काट देगी।

तंवर ने कहा कि पिछले 4 साल में बीजेपी करीब साढ़े तीन लाख करोड़ का पूंजीपतियों का कर्ज खत्म कर चुकी है। लेकिन किसी किसान का कोई कर्ज माफ नहीं किया, जबकि इससे एक चौथाई में किसानों का कर्ज माफ हो जाता।

उन्होने आरोप  लगाया कि यह सरकार महापूंजीपतियों की है। राजनितिक पार्टियों के लिए सूरजकुंड को लकी माने जाने पर उन्होंने कहा कि सूरजकुंड लकी उन्हीं के लीए है, जिनकी सरकार आनी है। बीजेपी अब चाहे कुछ भी करे, लेकिन अब उनके लिए सब अनलकी है।  हालांकि तंवर यह कहना नहीं भूले कि जल्दी ही कांग्रेस भी सूरजकुंड में कार्यक्रम करेगी।

केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए तंवर ने कहा कि राजस्थान में चुनाव के चलते भाखड़ा डैम का पानी राजस्थान भेजा जा रहा है, जबकि हरियाणा के तालाब और नहरे सुखे पड़े हैं।

तंवर ने कहा कि अगर बीजेपी में थोड़ी भी नैतिकता बची है, तो उन्हें अब चुनाव नहीं लड़ना चाहिए, क्योंकि उन्होंने जनता का कोई भी वादा पूरा नहीं किया  हरियाणा के पूर्व आईएएस प्रदीप कासनी एक दिन पहले ही राहुल  गांधी से मिले हैं, जल्दी ही कांग्रेस से बीजेपी में गए। कुछ और नेता वापिस लौटेंगे।

तंवर ने कहा कि उनके तीसरे चरण की साइकिल यात्रा जल्दी शुरू होगी, जो सांपला से शुरू होकर मुख्यमंत्री खट्टर के गांव तक जाएगी।

 

Load More Related Articles
Load More By Yuva Haryana
Load More In Breaking

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

हरियाणा-दिल्ली बॉर्डर सील कहने को लेकर सरकार का बड़ा फैसला, अनिल विज ने जारी किया नोटिस

Yuva Haryana, Chandigarh दिल्ली से सटे हरियाणा के इलाकों में कोरोना के बढते केसों को लेकर …