नारनौल में पांच हजार रुपये की रिश्वत लेते डीसी कार्यालय का सहायक गिरफ्तार

Breaking Uncategorized चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा

Yuva Haryana
Narnaul, 30 May, 2018

नारनौल में एक रिश्वतखोर कर्मचारी को विजिलेंस की टीम ने रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। जानकारी के मुताबिक डीसी कार्यालय में तैनात सहायक को पांच हजार रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया है।

दरअसल डीसी कार्यालय में सहायक रामफल ने एक पूर्व सरपंच से गन के लाइसेंस बनवाने की एवज में पांच हजार रुपये की रिश्वत मांगी थी। इसकी शिकायत राज्य सतर्कता ब्यूरों की टीम को दी गई थी जिसके बाद बुधवार को ड्यूटी मजिस्ट्रेट डीडीपीओ कुलदीप सिंह के साथ टीम ऑफिस पहुंची। एक तय प्लान के मुताबिक पूर्व सरपंच ने पैसे देकर गन का लाइसेंस ले लिया। इशारा मिलते ही विजिलेंस की टीम मौके पर पहुंच गई।

बता दें कि खेड़ी गांव के पूर्व सरपंच हेमंत कुमार ने बुधवार को  सुबह उनके कार्यालय में आकर आर्म लाइसेंस के बदले पासपार्ट/लाइसेंस सहायक की ओर से पांच हजार रुपए की रिश्वत मांगने की शिकायत दी। जिसके बाद डीसी ने डीडीपीओ नारनौल को ड्यूटी मजिस्ट्रेट नियुक्त कर दिया ।

पीड़ित हेमंत ने बताया कि 13 दिसंबर 2015 को उसके भाई की हत्या कर दी गई थी। जिसके बाद सुरक्षा के लिए गन लाइसेंस के लिए आवेदन किया था, यह लाइसेंस बनकर तैयार हो गया था लेकिन यहां पर मौजूद कर्मचारी चक्कर कटवा रहे थे। लाइसेंस देने की एवज में रिश्वत भी मांग रहा था।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *