रेवाड़ी में वकीलों के लिटीजेंट हाल में बदमाशों का तांडव, कुर्सियां फेंक फैलाई दहशत

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Devender Singh, Yuva Haryana

Rewari, 4 Dec, 2018

पुलिस की सुरक्षा व व्यवस्था के दावे उस वक्त धरे रह गए, जब दो दिन पूर्व कोर्ट के सामने हुई फायरिंग की वारदात के बाद आज फिर कोर्ट के लिटिगेंट्स हाल में बदमाशों ने जमकर तांडव मचाया। बदमाशों की यह सारी करतूत यहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। वहीं घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

दरअसल, यह घटना रेवाड़ी कोर्ट की है, जहां आज एक युवक अपनी जमानत के लिए अधिवक्ता के पास आया था। युवक वकीलों के लिए लिटीजेंट हॉल में बैठा हुआ था। अचानक करीब 8-10 युवक वहां आए और उन्होंने लिटिजेन्ट हॉल में तांडव मचाना शुरू कर दिया। इतना ही नहीं, बदमाशों ने वहां रखी कुर्सियां भी फेंकनी शुरू कर दी।

इस घटना के बाद वकीलों में हड़कंप मच गया और कुछ ही पल में देखते ही देखते पूरा हॉल खाली हो गया। वहीं बदमाश भी दहशत फैलाने के बाद वहां से भाग निकले। मामला गैंगवारी से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है।

मगर कुछ भी हो, दो दिन पूर्व ही कोर्ट के सामने हुई फायरिंग की एक वारदात के बाद पुलिस ने अदालत परिसर में सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद की थी। उसके बावजूद यह वारदात होना पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवालिया निशान खड़े करती है।

इस घटना के बाद अधिवक्ताओं में न केवल दहशत का माहौल है, बल्कि उन्होंने पुलिस प्रशासन के प्रति नाराजगी जताई है। उनका कहना है कि पुलिस की नाकामी के चलते ही लगातार अदालत परिसर में इस तरह की वारदातें हो रही है। इसे लेकर अधिवक्ताओं ने पुलिस कप्तान को लिखित शिकायत देकर सुरक्षा व्यवस्था बढ़ाने की मांग की है।

आपको बता दें कि यह वही रेवाड़ी की अदालत है, जहां पेशी के दौरान आए एक बदमाश की गोली मारकर हत्या भी की जा चुकी है, लेकिन उसके बावजूद यहां सुरक्षा व्यवस्था में होना पुलिस प्रशासन के दावों की पोल खोलता है। अब देखना होगा कि लगातार हो रही इन वारदातों के बावजूद पुलिस प्रशासन क्या कदम उठाता है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *