एकतरफा प्यार में युवक ने निगला जहर, लड़की मिलने गई तो भाई ने किया हमला

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा
Dalbir Rathi, Yuva Haryana
Ganuar, 14 Sept, 2018
गन्नौर में एक युवक ने एकतरफा प्यार के चलते नशीला पदार्थ निगल लिया जिसके बाद युवक को गंभीर हालत में निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। लेकिन यहां पर जैसे ही युवती को उसके हालत के बारे में पता चला तो युवती अपने परिजनों के साथ मिलने के लिए अस्पताल पहुंच गई। लेकिन लड़की के भाई ने यहां पर खौफनाक कदम उठाते हुए लड़के और लड़की पर चाकुओं से हमला कर दिया।
जानकारी के मुताबिक गन्नौर के गांव अगवानपुर निवासी नीरज किसी लड़की से प्यार करता था और जब लड़की की सगाई किसी दूसरी जगह कर रहे थे तो युवक ने जहर निगल लिया। जिसके बाद युवक को अस्पताल में ले जाया गया।
इस बात की सूचना जब युवती को लगी तो वो अपने परिजनों के साथ युवक नीरज से मिलने के लिए अस्पताल पहुंच गई। परिजनों ने युवक-युवती को अकेले छोड़ दिया और वो सब बाहर आ गए। लेकिन इतने में ही युवती के भाई अनुज ने युवक-युवती पर चाकुओं से हमला कर दिया।
दोनों की चीख पुकार सुनकर डॉक्टर भागकर कमरे में गया और डॉक्टर ने बीच में आकर छुड़वाया। उस वक्त तक आरोपी भाई चाकू से कई वार कर चुका था वहीं बीच में आए डॉक्टर पर भी लड़की के भाई ने चाकू से हमला कर दिया।
डाक्टर गौतम ने हिम्मत दिखाते हुए हमलावर को पकड़ लिया जिसके चलते डाक्टर को भी कंधे पर चाकू लग गया जिसके चलते डाक्टर भी घायल हो गया। और मौका पाकर युवक भाग गया। गंभीर रूप से घायल युवक को मेडिकल कॉलेज खानपुर रेफर कर दिया।
घटना की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और मामले की जांच शुरु कर दी गई है।
अग्रवाल अस्पताल के घायल डाक्टर गौतम ने बताया कि कल उनके पास एक लड़का नशीला पदार्थ खाकर आया था। उसको आईसीयू में भर्ती कर रखा था देर साय आठ-दस आदमी व औरत लड़के का हालचाल जानने के लिए आई थे। उसमें वो लड़की भी थी जिससे लड़का प्यार करता था मा बाप ने लड़के व लड़की को अकेला छोड़ दिया।
इसी दौरान मौका पाकर लड़की के भाई ने दोनो पर चाकू से हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। उन्होंने बताया कि लड़के की हालात गंभीर है लड़की के गले से भी खून बह रहा था। लड़के को मेडिकल कालेज खानपुर में भर्ती कराया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *