घर में सो रही मां-बेटी पर धारदार हथियार से हमला, मां की मौत, बेटी गंभीर

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana

Faridabad, 30 March, 2019

फरीदाबाद की नई भूपानी कॉलोनी में रात घर में सो रही मां-बेटी पर धारदार हथियार से हमला किया गया। हमले में मां की मौत हो गई जबकि बेटी गंभीर रूप से घायल है। जिसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने एक रिश्तेदार को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। हमले के कारणों का अभी तक पता नहीं लग पाया है।

जानकारी मुताबिक यूपी निवासी शीशपाल शर्मा करीब 20-22 वर्षों से परिवार सहित बदरपुर, दिल्ली में रहते थे। पिछले साल ही उन्होंने नई भूपानी कॉलोनी में अपना मकान बनवाया था। और वह खुद जयपुर स्थित किसी कंपनी में नौकरी करते हैं।

 

घर पर उनकी पत्नी सुनीता (45) और बेटी श्वेता (20) रहते थे। बेटा आलोक मध्यप्रदेश में पढ़ाई कर रहा है। मृतका के भाई उमेश शर्मा ने बताया कि तड़के करीब पौने चार बजे श्वेता ने अपने भाई आलोक को फोन कर बताया कि घर में चोर घुस आए हैं और उन्होंने उन पर हमला कर दिया है। मम्मी की हालत खराब है।

 

जिसके बाद उमेश अपने पड़ोसी के साथ आधे घंटे में मौके पर पहुंच गए। उसने देखा कि सुनीता और श्वेता दोनों खून से लथपथ पड़े थे। सुनीता की तो मौत हो चुकी थी, जबकि श्वेता की सांसें चल रही थी।

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने  श्वेता को बीके सिविल अस्पताल पहुंचाया, जहां से उसे सफदरजंग अस्पताल, दिल्ली रेफर कर दिया।

उमेश शर्मा ने बताया कि मौके पर उनका एक रिश्तेदार भी आया था। उसके कपड़े पर खून के निशान थे। जबकि हाथ में किसी धारदार हथियार से कटने की चोट लगी थी।

शक के आधार पर पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *