सांसद राजकुमार सैनी पर हमले का वीडियो आया सामने, दिखाए थे काले झंडे

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा हरियाणा विशेष

Bhagat Tewtia, Yuva Haryana
Palwal, 04 Oct, 2018

बीजेपी सांसद और लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी के अध्यक्ष राजकुमार सैनी पर हमले का वीडियो वायरल हुआ है। करीब चालीस युवाओं ने राजकुमार सैनी की गाडियों को रोकने की कोशिश की थी. इस दौरान काले झंडे भी दिखाए गए थे।

सांसद कुरुक्षेत्र व लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी के सुप्रीमो राजकुमार सैनी फिरोजपुर झिरका का प्रोग्राम करके हथीन के लिए निकल रहे थे। तो मोड़ से आगे गांव रुपडाका के पास पहले ही कुछ युवक जो हथियारों से लैस थे। उन्होंने राजकुमार सैनी की गाड़ी को हाथ दिया जैसे ही गाड़ियां धीमी हुई वहां साइड में छिपे हुए बदमाशों ने गाड़ियों पर हमला कर दिया ।

जैसे ही गाड़ियां धीमी हुई सभी हथियारों से लैस होकर गाड़ी के ऊपर टूट पड़े और कुछ गाड़ियों के शीशे तोड़ दिए जिसके बाद वहां से सांसद सैनी की गाड़ी को वहां से निकाला गया।

इस मामले की पूरी जानकारी देते हुए सासंद राजकुमार सैनी ने  हमले को पहले से रची गयी एक साजिश करार दिया हे उनका कहना हे की उन पर हमला करने वाले एक प्लानिंग के तहत वहां पर छिपे हुए थे उन्होंने  काफिले को पास आते ही पहले  मुर्दाबाद के नारे लगाए लेकिन जैसे ही गाड़ियां धीमी हुई सभी हथियारों से लैस होकर गाड़ी के ऊपर टूट पड़े और कुछ गाड़ियों के शीशे तोड़ डाले बड़ी मुश्किल से सांसद की गाड़ी को वहां से निकाला गया।

राजकुमार सैनी ने बताया की इस हमले के दौरान उन्हें सोचने का मौका भी नहीं मिला की आखिर उन्हें क्या करना चाहिए और उनके साथ उनकी सिक्यॉटी व् स्थानीय पुलिस न होती तो शायद हमलावर अपनी कामयाबी में सफल हो जाते वे  आखिर उन्हें क्यों मारना चाहते हेमें उनके पूर्व में रहे 5 मुख़्यमंत्रीओ की पोल्ल जनता के बीच ने खोल स्कू  इसलिए मुझ पर हमला करवाया जा रहा हे   लेकिन में उनकी साजिश के तहत रुकने वाला नहीं हु चाहे मेरी जान ही क्यों न चली जाये  इस घटना को लेकर लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी के कार्यकर्ताओं मे भारी रोष है और सांसद सैनी के समर्थक सरकार से जैड प्लस सुरक्षा की मांग कर रहे है।

इस मामले के बारे में बहिन थाना प्रभारी रामदयाल से बात की तो उन्होंने बताया की बहिन थाना पुलिस ने करीब 60 अज्ञात हमलावरों के खिलाफ मामला दर्ज कर  और मामले की जांच गहनता से की जा रही हे की आखिर हमलावर कौन  हे और इस साजिश  पीछे किसका हाथ रहा हे इस बारे में जाँच की जा रही है और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *