महम के स्कूल में अध्यापकों पर लाठी-डंडों से हमला, कई छात्र भी हुए घायल

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Raj Kumar, Yuva Haryana

Meham, 1 Dec, 2018

महम क्षेत्र के किशनगढ़ गांव में अध्यापकों को छात्रों व बाहरी बच्चों द्वारा लाठी डंडों से मारपीट करने का मामला सामने आया है, जिसमें कक्षा
ने बताया की जब वह कक्षा में आया, तो उसी की कक्षा में पढ़ने वाला बच्चा अध्यापक की कुर्सी पर बैठा था | उसे यह गलती करने पर माफी मांगने के लिए कहा तो उस बच्चे ने माफी मांगने से इनकार कर दिया, तो स्कूल अध्यापकों की तरफ से अगले दिन अपने पिता को बुला कर लाने के लिए कहा गया।

लेकिन अगले दिन वह 10-12 लड़कों को लेकर स्कूल में आ गया, जिनके हाथों में लाठी डंडे थे और स्कूल  के कार्यालय में पहुंचकर सभी स्कूल स्टाफ पर हमला कर दिया, जिसे स्कूल स्टाफ को काफी चोटें आई। उसके बाद वह सभी लड़के क्लास रूम की तरफ बढ़ गए, जहां पर अध्यापक देवेंद्र कुमार बच्चों को पढ़ा रहे थे, वहां जाकर उनको भी उन्होंने मारना पीटना शुरू कर दिया।

जब इस बीच बचाव करने के लिए कक्षा की लड़कियां बीच में आई, तो उन्हें भी लाठी डंडे मारने लगे, जिससे उन्हें भी काफी चोटे लगी। इसके बाद उनको महम के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जिसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई। फिलहाल पुलिस ने केस दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *