रेवाड़ी में एक विधायक के फोन से ऑडियो वायरल, पुलिस महकमें में भ्रष्टाचार का काला चिट्ठा खुला

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति सरकार-प्रशासन हरियाणा हरियाणा विशेष

Ajay Atri, Yuva Haryana

Rewari, 02-05-2018

अगर आप पुलिस महकमें में नौकरी कर रहे हैं और आपको मलाईदार कुर्सी पर मनचाहे थाने में पोस्टिंग करानी है, तो हरियाणा में आजकल यह कोई मुश्किल काम नहीं रह गया है। इस काम को कोई और नहीं, बल्कि महकमे से जुड़े आला अधिकारी ही मोटी रकम लेकर दूसरे दलों के नेताओं से मिलकर खुलेआम कर रहे हैं।

यह सब हम यूं रही नहीं कह रहे, बल्कि रेवाड़ी जिला के एक स्थानीय विधायक द्वारा वायरल हुए इस ऑडियो में आप खुद सुन सकते हैं। इस आडियो में जो शख्स पुलिस विभाग के एक निरीक्षक से ट्रांसफर के नाम पर मोटी रकम की बात कर रहा है, यह आईजी के नाम से मांगी जा रही है और यह शख्स कोई और नहीं, बल्कि इनेलो पार्टी से का एक पूर्व प्रत्याशी बताया जा रहा है।

भ्रष्टाचार के कथित आरोपों से घिरी यह वायरल ऑडियो सुनिये

दरअसल यह ऑडियो बीती रात स्थानीय विधायक के पर्सनल मोबाइल नंबर से एक व्हाट्सअप ग्रुप में वायरल हो गया। जब इसे लेकर विधायक से बात की गई, तो उन्होंने इस ऑडियो से दूरी बनाते हुए इस पर कोई भी टिप्पणी करने से साफ इंकार कर दिया।

वहीं इस मामले में खास बात यह है कि बीजेपी के एक बड़े नेता ने इस मामले को लेकर सीएम को पत्र भी भेजा है, जिसमें पार्टी के ही कुछ पदाधिकारियों के इस दलाली में संलिप्त होने की बात कही गई है और उनकी सूची भी पत्र के साथ संलगन की गई है।


इसे लेकर जब नेताजी से बात की गई तो उन्होंने इनेलो नेता का नाम लिए बिना कहा कि पहले भी इस तरह का मामला उनके संज्ञान में आया था, जिसमें मोटी रकम लेकर तबादले करने की बातें सामने आई थी।

जहां तक इस मामले का सवाल है, तो मामले को सीएम साहब गंभीरता से ले रहे हैं। जल्द ही इस मामले में बड़ी कार्यवाही देखने को मिलेगी।

मगर कुछ भी हो, यहां आकर सरकार के पारदर्शी व भ्रष्टाचार मुक्त शासन के दावे जरूर हवा हवाई हो रहे हैं और इन दावों को कोई और नहीं, बल्कि खट्टर सरकार के ही आला अधिकारी पलीता लगा रहे हैं।

अब देखना यह होगा कि सरकार ऐसे अधिकारियों व दलालों के खिलाफ क्या शिकंजा कस पाएगी या फिर दलाली का यह खेल इसी तरह जारी रहेगा।

 

यह खबर भी पढ़ें >>>>>

सीएम के पीए और सुनील शेट्टी के बाउंसरों के बीच का विवाद निपटा, जानिये क्या था विवाद

2 thoughts on “रेवाड़ी में एक विधायक के फोन से ऑडियो वायरल, पुलिस महकमें में भ्रष्टाचार का काला चिट्ठा खुला

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *