बुआ सुनीता व सुचित्रा ने मांगे भतीजे अर्जुन चौटाला के लिए वोट, डोर-टू-डोर जाकर लोगों से की अपील

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति शख्सियत हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana 

Chandigarh, 30 April, 2019

इनेलो विधायक अभय सिंह चौटाला की बहन व कुरुक्षेत्र लोकसभा क्षेत्र से इनेलो उम्मीदवार अर्जुन चौटाला की बुआ सुनीता चौटाला व सुमित्रा चौटाला ने अर्जुन चौटाला के पक्ष में कई स्थानों पर डोर टू डोर जाकर अपने भतीजे के पक्ष में मतदान करने की अपील की।

इस दौरान भारी संख्या में महिलाओं सहित हर वर्ग के लोगों ने अर्जुन चौटाला का समर्थन किया। इसी तरह डोगरा गेट पर इनेलो अनुसूचित जाति के जिलाध्यक्ष रामदिया चावरिया के नेतृत्व में सुनीता चौटाला ने विशाल केक काटा और अर्जुन चौटाला को रिकार्ड तोड़ मतों से विजयी बनाने का ऐलान किया।

सभाओं को संबोधित करते हुए सुनीता व सुचित्रा ने कहा कि अुर्जन चौटाला आपका बेटा, भाई व भतीजा है, उसकी जीत आप सबकी जीत होगी। महिलाओं की आवाज व मांगों को अर्जुन चौटाला बाखूबी संसद में जोर-शोर से उठाने के साथ हर वर्ग के हितों की रक्षा करने में पूरी तरह से सक्षम है।

सबको साथ लेकर चलते हुए अर्जुन चौटाला जीवन भर संसदीय क्षेत्र की जनता की सेवा करेगा और हमेशा जनता के दुख सुख में बराबर का भागीदार होगा। उन्होंने आरोप लगाया कि महिला हितों की दुहाई देने वाली भाजपा सरकार का महिला विरोधी चेहरा पूरी तरह से बेनकाब हो चुका है। महिलाओं पर सर्वाधिक अत्याचार भाजपा शासनकाल में हुए है। महिलाओं का घरों से अकेले निकलना दुश्वार हो गया है।

इनेलो नेत्रियों ने बताया कि सरकार का ‘बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ’ अभियान महज एक ढकोसला है और महिलाओं व बेटियों के हितों से भाजपा को कोई सरोकार नहीं है। उन्होंने कहा कि महिलाओं के हित पूरी तरह से इनेलो में ही सुरक्षित हंै और इनेलो ही महिलाओं को पूरा मान-सम्मान देने के साथ उनके साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलने वाली पार्टी है। उन्होंने महिलाओं सहित हर वर्ग के लोगों को आने वाली 12 मई को चश्मे के सामने वाला बटन दबाकर रिकार्ड तोड़ मतों से चुनाव में जितवाने की भावुक अपील भी की। इस मौके पर पवन ढुल एडवोकेट, काला प्यौदा, राजेश प्यौदा, सुभाष बड़सीकरी, विक्रम कसाना व सैकड़ों की संख्या में महिलाएं व शहरवासी मौजूद थे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *