ऑटो चालक से लूट की वारदात में पीड़ित ही निकला आरोपी, पुलिस ने किया पर्दाफाश

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana

Bhiwani, 25 Oct, 2018

भिवानी पुलिस ने केवल 15-20 घंटे में लूट के एक ऐसे मामले का खुलासा किया है जिसमें खुद पीड़ित ही आरोपी निकला है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ कार्रवाई शुरु कर दी है।

बता दें कि 25 अक्टूबर की दोपहर को पुलिस को सूचना मिली थी कि रोहतक रोड पर एमके रिसॉर्ट्स के पास एक ऑटो चालक से 53 हजार 300 रुपये की लूट हो गई है। सूचना पाकर डीएसपी हैडक्वाटर सदर थाना व सीआईए पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे और जांच शुरू की।

उस समय ऑटो चालक ने बताया था कि वह रोहतक में सामान बेच कर उसके 53 हजार 300 रुपये लेकर वापस भिवानी आ रहा था और भिवानी पहुंचने से कुछ दूरी पहले एक पिक्कअप गाड़ी सवार चार लोगों ने उसके पैसे लूट लिए।

भरी दोपहरी और रोहतक रोड पर वाहनों की बड़ी संख्या में आवाजाही के चलते यहां लूट की वारदात पुलिस के गले नहीं उतरी। पुलिस ने ऑटो चालक जितेन्द्र से सख्ती से पूछताछ की, तो चौकाने वाला खुलासा हुआ। सदर थाना प्रभारी देशराज दहिया ने बताया कि लूट की कहानी झुठी थी।

ऑटो चालक जितेन्द्र ने खुद पैसे रोड के साथ झाड़ियों में झुपा दिए और दुकानदार से हेराफेरी करने के लिए लूट का ड्रामा रच दिया। उन्होंने बताया कि ऑटो चालक जितेन्द्र को खुद या घर पर पैसे की बहुत बड़ी जरूरत भी नहीं थी। उसने केवल दुकानदार को गुमराह कर पैसे हड़पने के लिए ये लूट का ड्रामा रचा था। थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी पहले भी दो-तीन बार ऐसी हरकतें कर चुका है और समझौता कर मामले को रफा-दफा कर देता था।

 

 

Vo.3  बता दें कि ऑॅटो चालक जितेन्द्र भिवानी सब्जी मंडी से एक दूकानदार का सामान रोहतक पहुंचाता है और सामान का पैसा लेकर वापस आता था। कुछ दिनों तक ठिक चला लेकिन बुधवार को उसकी नियत में खोट आ गया और उसने हेराफेरी करने के लिए लूट का नकली ड्रामा रचा। लेकिन खुद एसपी गंगाराम द्वारा मामले को संज्ञान में लेने पर पुलिस ने महज कुछ घंटों में ही इस लूट के ड्रामे का खुलासा कर दिया।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *