चौटाला परिवार की लड़ाई पर हुड्डा का बड़ा बयान, ये अंतर्कलह राजनीतिक नहीं है

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा हरियाणा विशेष

Sahab Ram, Yuva Haryana
Chandigarh, 16 Nov, 2018

पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने इनेलो की आपसी लड़ाई को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा कि इनेलो की यह अंतर्कलह राजनीतिक नहीं है, हालांकि वो चौटाला परिवार की आपसी लड़ाई पर ज्यादा नहीं बोले, लेकिन उन्होने कहा कि इनेलो भाजपा की बी टीम है। हुड्डा ने कहा कि इनेलो को बीजेपी की भाषा बोलने की बात उनकी पार्टी के ही सदस्य कह रहे हैं और आने वाले समय में यह पार्टी धरातल पर चली जाएगी।

पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा आज पंचकूला की विशेष सीबीआई कोर्ट में पहुंचे थे, कोर्ट से पेशी के बाद उन्होने पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि सीबीआई और सीएजी जैसी संस्थाओं में राजनीतिक दखलांदाजी नहीं होनी चाहिए, हु्ड्डा ने कहा कि इसी के चलते चंद्रबाबू नायडू और ममता बनर्जी को सीबीआई को लेकर बैन करने का फैसला करना पड़ा है।

भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने बीजेपी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि बीजेपी सरकार अब राजनीतिक द्वेष की भावना से काम कर रही है, उन्होने कहा कि इस सरकार में फसल बीमा योजना के तहत बीमा योजना कंपनियों ने 166 करोड़ रुपये किसानों से कमा लिये हैं। हुड्डा ने कहा कि किसान बीमा योजना किसानों की बिना सहमति के ही बीमा की परिमियम काटी जा रही है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *