सेक्स वीडियों वायरल होने के बाद तांत्रिक बाबा का बेटा आया सामने, कहा अगर वे दोषी है तो फांसी दे दो

Breaking बड़ी ख़बरें हरियाणा

Naval Singh, Yuva Haryana

Tohana

 

कछ दिनों में प्रदेश के साथ में चर्चा का विषय रहे बिल्लू उर्फ अमरपुरी  बाबा का बेटा सामने आया है। उसके बेटे अमरवीर ने कहा है कि अश्लील वीडियो बनाने औऱ लड़कियों के यौन शोषण करने के किसी तरह के मामले की जानकारी नहीं है। लेकिन उसके पिता अगर दोषी हैं तो कानून उसे फांसी के फंदे पर चढ़ा दे। लेकिन पिता के अपराध की सजा परिवार के लोगों को तंग करके पुलिस दे ये गलत है।

वहीं बाबा के बेटे ने मांग की है कि जिस शख्स ने वीडियो वायरल की हैं उसके खिलाफ भी कार्रवाई होनी चाहिए। इसके अलावा वीडियो वायरल करने वाले शख्स के खिलाफ केस दर्ज कर उसके खिलाफ भी सख्त कार्रवाई की जाए। वहीं बाबा का बेटे कि उसके पिता के इस घटना के बाद उन्हें बेहद परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

बता दें कि यह बाबा टोहाना के मुख्य बाजार में जलेबी बनाने की रेहड़ी लगता था। उसकी जलेबिया बड़ी प्रसिद्ध थी, बदलते समय के साथ तीज त्यौहार पर बडे स्टाल लगा कर मिठाईयां भी बेचता था। उसका व्यापार लगातार बढ रहा था। इस बीच उसने अपने व्यापार से हटकर जादू-टोना शुरू कर दिया और खुद को नागा बाबा घोषित कर दिया।

बाबा के पास आसपास के लोगों की भीड़ लगने लगी जिसके बाद शहर के बीचोंबीच मंदिर भी बना लिया। बताया जा रहा है कि बाबा के पास ज्यादातर महिलाएं ही आती थी।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *