युवाओं की समस्या का समाधान करने के लिए दुष्यंत व दिग्विजय को बढ़ाना होगा आगे : बबीता फौगाट

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana

Jind, 22, Jan, 2019

अंतर्राष्ट्रीय पहलवान बबीता फौगाट ने कहा कि आज युवा वर्ग रोजगार नहीं मिलने के कारण दर-दर की ठोकरें खाने को मजबूर है। रोजगार युवाओं की मुख्य समस्या है लेकिन सरकार युवाओं की समस्या की तरफ कोई ध्यान नहीं दे रही है। युवाओं को रोजगार दिलवाने को लेकर सरकार गंभीर नहीं है। यदि युवा अपनी समस्या का समाधान चाहते हैं तो उन्हें दुष्यंत व दिग्विजय को आगे बढ़ाना होगा।

इस उपचुनाव में दिग्विजय को भारी बहुमत से विजयी बनाना होगा। बबीता फौगाट ने जुलानी, संगतपुरा, बरसोला, बरोदी, झांझकलां, खोखरी, दालमवाला व स्टेडियम में युवाओं को चुनाव में दिग्विजय के समर्थन में जुटने का आह्वान किया।

बबीता फौगाट ने कहा कि भाजपा सरकार ने खिलाडिय़ों की अनदेखी की है। खिलाडिय़ों के लिए कोई नीति नहीं बनाई। भाजपा सरकार में खिलाडिय़ों को पूरा मान-सम्मान नहीं मिला। इसी प्रकार कांग्रेस सरकार ने भी खिलाडिय़ों की तरफ कोई विशेष ध्यान नहीं दिया। युवाओं को खेलों के क्षेत्र में आगे बढ़ाने के लिए पूर्व की किसी भी सरकार ने कोई ठोस कदम नहीं उठाए, जिसके चलते युवाओं का भविष्य अंधकारमय हो गया। फौगाट ने कहा कि युवाओं के उज्जवल भविष्य के लिए इस बार सत्ता की नहीं व्यवस्था परिवर्तन की जरूरत है।

 

युवा वर्ग ही व्यवस्था में परिवर्तन कर सकते हैं। क्योंकि उनके पास ऊर्जा भी होती है और दिमाग भी। उन्होंने कहा कि जजपा ने उन्हें आश्वासन दिया है कि यदि जजपा सत्ता में आएगी तो सबसे पहले युवाओं के लिए अच्छी खेल नीति बनाएगी ताकि खेलों के क्षेत्र में युवा प्रदेश व देश का नाम रोशन कर सकें। युवाओं को रोजगार के लिए दर-दर की ठोकरें नहीं खानी पड़ेंगी। फौगाट ने कहा कि आगामी 28 जनवरी को कप-प्लेट के निशान पर बटन दबाकर दिग्विजय को विजयी बनाएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *