बहादुरगढ़ के विधायक नरेश कौशिक पर लोगों ने लगाए गंभीर आरोप

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें सरकार-प्रशासन हरियाणा हरियाणा विशेष
Pradeep Dhankhar, Yuva Haryana
Bahadurgarh, 1 6 September 2019 
विधानसभा चुनाव 2019 में कई दिग्गजों की साख दांव पर है। बहादुरगढ़ के विधायक नरेश कौशिक की डगर भी इस बार आसान नहीं लग रही। एक तरफ जहां टिकट को लेकर बीजेपी में घमासान के आसार दिखाई दे रहे हैं। तो वही दूसरी तरफ विधायक की कॉलोनी के लोगों ने ही उन पर गंभीर आरोप लगाने शुरू कर दिए हैं।

दरअसल बहादुरगढ़ के विधायक नरेश कौशिक का आवास शहर की आदर्श नगर कॉलोनी में स्थित है। आदर्श नगर कॉलोनी वेलफेयर सोसाइटी के पदाधिकारियों ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर विधायक पर 5 साल में अपनी कॉलोनी के लिए भी काम नहीं करने के आरोप लगाए हैं। पदाधिकारियों का कहना है कि वह बार-बार अपनी कॉलोनी की समस्याओं को लेकर विधायक नरेश कौशिक से मुलाकात कर चुके हैं। लेकिन एक बार भी उनकी नहीं सुनी गई।

उनका कहना है कि 16 मांगे विधायक के सामने पत्र के माध्यम से 2017 में भी रखी गई थी, लेकिन उनमें से सिर्फ दो गलियों के निर्माण करने की मांगे पूरी हुई है। बाकी अन्य अभी मांगें ज्यों की त्यों पड़ी हुई है। उनका कहना है कि पीएचसी में डॉक्टरों की कमी, गंदगी दूर करने, लाइटें लगवाने और कांच पिसाई करने वाली फैक्ट्री को कॉलोनी से बाहर निकालने जैसी मांगे अब तक ज्यों की त्यों पड़ी हुई है।

ऐसे में उन्होंने आगामी विधानसभा चुनाव में विधायक नरेश कौशिक के खिलाफ प्रचार करने की बात कही है। इतना ही नहीं आदर्श नगर वेलफेयर सोसाइटी से जुड़े लोगों का कहना है कि अगर सरकार उनकी मांगे पूरी नहीं कर सकती तो सरकार उनकी कॉलोनी को ही शिफ्ट कर देना चाहिए। ताकि रोज-रोज की परेशानियों से मुक्ति मिल सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *