निर्दलीय विधायक बलराज कुंडू के बड़े आरोप, मनीष ग्रोवर को निशाने पर लिया

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा हरियाणा विशेष

Deepak Khokhar, Yuva Haryana

महम से निर्दलीय विधायक बलराज कुंडू ने पूर्व सहकारिता मंत्री मनीष ग्रोवर के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। आज उन्होने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मनीष ग्रोवर पर भ्रष्टाचार और जाट आंदोलन के दौरान दंगे भड़काने का आरोप लगाए। उन्होंने यहां तक कह दिया कि साल 2016 में हुए जाट आरक्षण आंदोलन के दंगों के लिए मनीष ग्रोवर जिम्मेदार है।

उन्‍होंने रोहतक नगर निगम क्षेत्र में चल रही सड़क निर्माण पर सवाल उठाते हुए कहा कि करोड़ों रुपए का मेस्टिक लेयर बिछाकर पूर्व मंत्री ने खुद को फायदा पहुंचाया है। इसके अलावा कौड़ियों के भाव शीरे की खरीद व अन्य घोटालों के आरोप भी लगाए हैं। बलराज कुंडू ने कहा कि मंगलवार को शहरी स्थानीय निकाय मंत्री अनिल विज को लिखित में शिकायत सौंपेंगे।

इसके साथ ही यह सब मामले विधानसभा में भी उठाएंगे। ऐसे ही मल्टी स्टोरी पार्किंग के निर्माण को लेकर आरोप लगाते हुए कहा कि यहां पर भी भ्रष्टाचार हो रहा है। भाजपा को बड़ी पार्टी बताते हुए कहा कि ग्रोवर अपने कर्मों के कारण हारे हैं। ग्रोवर अपनी भ्रष्टाचारी छवि के कारण हारे हैं और यही उनकी हार की वजह है।

रोहतक स्थित मैना पर्यटन केंद्र में आयोजित पत्रकार वार्ता में निर्दलीय विधायक कुंडू ने यह भी कहा की पैसा और दारू बांट कर दंगों को भड़काने का काम पूर्व मंत्री ग्रोवर ने किया था, निष्पक्षता से जांच हो तो पूर्व मंत्री ग्रोवर सलाखों के पीछे होंगे। विधायक कुंडू ने आरोप लगाते हुए यह भी कहा निष्पक्षता से यदि जांच नहीं हुई तो वह बीजेपी सरकार से समर्थन वापस ले सकते हैं। मंत्री ग्रोवर से व्यक्तिगत कोई दुश्मनी न होने का दावा करते हुए कहा मेरी लड़ाई किसी व्यक्ति से नहीं सिर्फ भ्रष्टाचार के खिलाफ है … इसके लिए अगर विधानसभा के बाहर धरना भी देना पड़ा इससे भी पीछे नहीं हटूंगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *