Home Breaking जुलाना के बैंक में दिनदहाड़े डकैती, तीन बदमाशों ने पिस्तौल तानकर की लूट

जुलाना के बैंक में दिनदहाड़े डकैती, तीन बदमाशों ने पिस्तौल तानकर की लूट

0
0Shares

Vijender Kumar, Yuva Haryana
Jind, 27 August, 2018

लिजवाना कलां गांव में स्थित पीएनबी बैंक में मोटरसाइकिल पर सवार तीन बदमाशों ने पिस्तौल के बल पर दिन-दहाड़े बैंक कैशियर से 82405 रुपये लूट लिए। बदमाशों ने पिस्तौल का बट कैशियर के सिर में मारकर उसे जख्मी कर दिया। वारदात को अंजमा देकर बदमाश फरार हो गए। सूचना पाकर जुलाना थाना प्रभरी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है। यह सारी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

जानकारी के अनुसार सोमवार को करीब करीब 12 बजे लिजवाना कलां गांव में स्थित पीएनबी बैंक में बैक कर्मचारी अपना काम कर रहे थे। दर्जनों लोग बैंक में मौजूद थे। इसी बीच मोटरसाइकिल पर सवार तीन बदमाशों ने हाथ में पिस्तौल लिए बैंक में प्रवेश किया। दो बदमाश ने हेल्मेट पहना हुआ था जबकि तीसरे ने अपना मुंह कपड़े से ढाप रखा था। एक बदमाश के हाथ में दो पिस्तौल थे। एक बदमाश ने बैंक के गेट पर खड़े होकर ग्राहकों पर पिस्तौल तान ली और हिल्लने के लिए मना किया। दूसरे ने बदमाश ने बैंक मैनेजर सुनील पर पिस्तौल तान ली।

तीसरे बदमाश ने कैशियर के रूम में जाकर पिस्तौल कनपटी पर रखकर कैशियर से कैश निकालने के लिए कहा। कैशियर के कैश नहीं देने पर बदमाश ने पिस्तौल का बट कैशियर विजय के सिर में मारकर उसे जख्मी कर दिया और 82405 रुपये लूट लिए। इसके बाद बदमाश हाथों में हथियार लहराते हुए बैंक से निकल कर मोटरसाइकिल पर सवार होकर फरार हो गए। इसकी सूचना जुलाना पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच की और सीसीटीवी कैमरे को खंगाला। पुलिस ने अज्ञात बदमशों के खिलाफ मामला दर्ज कर क्षेत्र में नाकांबंदी कर दी।

बैंक में नहीं कोई सिक्योरिटी गार्ड
पीएनबी बैंक लिजवाना कलां में कोई सिक्योरिट गार्ड नहीं है। इस बाद का फायदा उठाते हुए बदमाशों ने दिन-दहाड़े हाथों में हथियार लेकर बैंक में डैकेती को अंजाम दिया। ग्रामीणों ने बताया कि अगर बैंक में सिक्योरिटी गार्ड होता तो शायद बदमाशों की बैंक में डैकेती डालने की हिम्मत नहीं होती।

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई बदमाशों की लूट की घटना
लिजवाना कलां गांव के पीएनबी बैंक में सीसीटी कैमरे लगे हुए थे। लूट की सारी घटना सीसीटी कैमरे में कैद हो गई। पुलिस ने सीसीटी कैमरे की फुटेज को भी खंगाला है। दो बदमाशों ने हेल्मेट एवं एक ने अपने मुंह पर कपड़ा ढाप रखा है। फिलहाल पुलिस ने बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।मोटरसाइकिल पर सवार तीन बदमाश हाथों में हथियार लिए बैंक आए। दो बदमाशों ने सिर में हेल्मेट पहना हुआ था और एक ने अपना मुंह कपड़े से ढाप रखा था। एक बदमाश ने उस पर, दूसरे ने ग्राहकों पर और तीसरे ने कैशियर पर पिस्तौल तान ली और रुपये लूट कर फरार हो गए। एक बदमाश के हाथ में दो पिस्तौल थे।

तीन बदमाशों ने हाथों में हथियार लहराते हुए बैंक प्रवेश किया और एक बदमाश ने उसकी कनपटी पर पिस्तौल रख ली और रुपये देने के लिए कहा। जब उसने रुपये देने से मना कर दिया तो बदमाश ने पिस्तौल का बट मारकर उसे जख्मी कर दिया और रुपये लूट कर ले गए।सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। पुलिस ने सीसीटी कैमरे की फुटेज खंगाली है। पुलिस ने बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर क्षेत्र में नाकाबंदी कर दी है। जल्द ही बदमाश पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

Load More Related Articles
Load More By Yuva Haryana
Load More In Breaking

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

युवा हरियाणा टॉप न्यूज में पढ़िए आज की सभी छोटी बड़ी खबरें फटाफट

Yuva Haryana Top News, 13 july 2020 1. हरियाणा &…