बासमती राइस एक्सपोर्टर ने महिला मित्र को बचाने के लिए नहर में लगाई छलांग, दोनों बहे

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Shweta Kushwaha, Yuva Haryana

Panipat, 19 April, 2019

देश के काफी नामी बासमती चावल के एक्सपोर्टर 45 वर्षीय रोहित ने अपनी महिला मित्र को बचाने के लिए नहर में छलांग लगा दी। दोनों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था, जिसके बाद महिला नहर में कूद गई और उसे बचाने के चक्कर में रोहित ने भी नहर में छलांग लगा दी। दोनों की फिलहाल कोई खबर सामने नहीं आ पाई है।

बताया जा रहा है कि रात को रोहित अपनी महिला मित्र के साथ मर्सडीज कार में घूम रहे थे और लड़ाई के दौरान महिला के हाथ मेंं चोट लगी, जिसके बाद दोनों ने अस्पताल जाकर पट्टी भी करवाई। पट्टी करवाने के बाद दोनों गाड़ी में सवार होकर असंध रोड शमशान घाट के पास नहर पर पहुंचे।

जहां रात करीब 1.15 बजे कार रुकते ही महिला ने नहर में अचानक छलांग लगा दी, महिला को बचाने के लिये रोहित भी नहर में कूद गए। पास ही में लगे सीसीटीवी में भी दोनों छलांग लगाते हुए नजर आ रहे हैं। मौके से डेढ़ करोड़ की मर्सडीज गाड़ी भी स्टार्ट हुई मिली। फिलहाल 12 गोताखोरों की टीम उन्हें ढूंढने की कोशिश में जुटी है।

रोहित पानीपत के मॉडल टाउन में अपने परिवार के साथ रहते हैं। गोहाना रोड पर उनकी शुगर मिल के पास और नौलथा गांव में जीआरएम राइसमिल के नाम से मिल है। दोनों ही मिल वह अपने पिता और छोटे भाई के साथ चलाते हैं। यहां से गर्ग बासमती राइस भी एक्सपोर्ट करते हैं। बता दें कि बासमती राइस एक्सपोर्टरों में गर्ग देश में तीसरे नंबर पर हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *