बसताडा टोल प्लाजा विवाद में ग्रामीणों के समर्थन में आए करनाल के सांसद अश्वनी चोपड़ा

Breaking बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा

Vivek Rana, Yuva Haryana

Gharaunda

 

बसताडा टोल प्लाजा पर लोकल वाहनों के टोल फ्री को लेकर सियासत पूरी तरह से गर्मा गई है। करनाल सांसद ने टोल प्लाजा पर आकर सामाजिक संस्थाओं को समर्थन देकर पूरे मुद्दे को ओर ज्यादा हवा दे दी है। वहीं दूसरी ओर टोल अधिकारी किसी राजनैतिक व सामाजिक संस्थाओं की बात सुनने को तैयार नहीं है।

करनाल के सांसद अश्विनी चोपडा ने टोल अधिकारियों को दो टूक जबाब देकर कहा कि वे हल्के की जनता के साथ है। इस संबंध में वे केंद्रीय परिवहन मंत्री से बात करेंगे और जब तक कोई अगामी आदेश नही आता, तब तक हलके के लोकल वाहनों की इसी तरह से आवाजाही रहेगी।

बता दें कि  समाजिक संस्थाओं के बुलावे पर बसताड़ा टोल प्लाजा पर पहुंचे सांसद अश्विनी चोपड़ा ने हाइवे के बीच ही अपनी गाड़ी रोककर टोल अधिकारियों के साथ बातचीत की। टोल अधिकारियों ने सांसद को एनएचआई का गजट दिखाते हुए कहा कि उनके पास टोल फ्री के कोई आदेश नही है।

पत्रकारों से बातचीत करते हुए सांसद ने कहा कि उन्होंने तीन साल पहले वायदा किया था कि लोकल वाहनों पर किसी प्रकार को टोल नही लगने देंगे, लेकिन फिर टोल अधिकारियों ने नया आदेश जारी किया है और उसे एनएचआई का गजट दिया है। गजट को पढऩे के बाद  केंद्रीय मंत्री नितिन गड़करी से बात करेंगे। अगर उसके बाद भी समस्या का हल नही हुआ वे जनता के साथ है

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *