बस में सीट को लेकर हुआ झगड़ा, अपहरण कर मारपीट की, वीडियो वायरल

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष
Yuva Haryana
Bhiwani, 02 Oct, 2018
भिवानी में रासीवास गांव के छात्र का उसी के गांव के कुछ छात्रों द्वारा अपहरण कर मारपीट करने और मारपीट की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल का मामला सामने आया है। वायरल वीडियो पर एसपी गंगाराम पूनिया ने संज्ञान लिया है और आरोपी चार छात्राओं को गिरफ्तार कर मामले की जांच की जा रही है।
बताया जाता है कि रासीवास गांव निवासी दीपक नामक छात्र भिवानी से अपने गांव बस से जा रहा था। जैसे ही बस रोहतक गेट के पास पहुंची तो उसी के गांव के कुछ छात्रों ने उसे बस से उतार कर बाइक पर बैठाया और पीजी में एक कमरे में ले जाकर उसकी डंडे से जमकर पीटाई की। पीटाई कर उक्त छात्रों ने ये वीडियो सोसल मीडिया पर वायरल कर दी।
वायरल वीडियो के आधार पर एसपी गंगाराम पूनिया ने कङा संज्ञान लिया और मारपीटाई के बाद घायल दीपक को नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया गया। दीपक का कहना है कि उसी के गांव के रजनीस, प्रवीन, लीला, हरिश व एक अन्य युवक ने बस की सीट से उठाया और अपनी बाइक पर बैठा कर रोहतक गेट स्थित एक पीजी में ले गए और वहां लेजाकर डंडो से पीटाई कर पीटाई की वीडियो वाट्सअप पर डाल दी। दीपक ने पुलिस से अब न्याय की मांग की है>

फिलहाल पुलिस ने घायल दीपक की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। डीएसपी हैडक्वाटर जगत मोर ने बताया कि बरसाना गांव निवासी छात्र दीपक का अपहरण कर मारपीट करने व मारपीट की वीडियो वायरल करने के मामले में जांच की जा रही है। उन्होने बताया कि प्रारंभीक जांच में और दीपक की शिकायत के आधार पर आरोपी चार छात्रों को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होने बताया कि जांच में जो भी युवक दोषी होगा उसके खिलाफ कानूनी कार्यवाई की जाएगी।
पूरा मामला 28 सितंबर का बताया जाता है। मारपीट की वीडियो धीरे-धीरे वाट्सअप पर वायरल होती रही और सोमवार को ये वीडियो एसपी तक पहुंची। इसके बाद डर के मारे अस्पताल में भर्ती नहीं हो रहे दीपक को अस्पताल में भर्ती करवाया गया और चार आरोपियों को गिरफ्तार किया गया। पुलिस अब जांच कर रही है कि ये मारपीटाई वास्तव में बस की सीट को लेकर हुई या फिर कोई और मामला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *