फरीदाबाद में सरेआम गुंडागर्दी, युवक के साथ मारपीट का वीडियो वायरल

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा
Manoj Kumar, Yuva Haryana
Faridabad, 22 June, 2018
फरीदाबाद में गुंडागर्दी की एक वीडियो वायरल हो रही है जिसमे कुछ युवक एक युवक की डंडे और लात घूँसो से जमीन पर लिटा कर बेरहमी से पिटाई कर रहे है। पिटाई खा रहा यह युवक कौन है और पीटने वाले आरोपी कौन है और किस जुर्म ये युवक की पिटाई कर रहे है इसके बारे में अभी कुछ भी पता नहीं चल पाया है।
इस मामले में डीसीपी क्राइम का कहना है की वायरल वीडियो के माध्यम से पीड़ित और पिटाई कर रहे युवकों की पहचान की जा रहे है पहचान होने पर इस मामले में उचित कारवाही की जाएगी ,फिलहाल उनके पास किसी प्रकार की कोई शिकायत नहीं मिली है। 

 
कल देर साम साढ़े छः ( 6.30)  बजे की है जिसमे  कुछ युवक एक युवक की डंडे और लात घूँसो से बुरी तरह से पिटाई कर रहे है ,पीटने वाले युवक पीड़ित युवक पर दर्जनों बार डंडे से हमला करते है ,पीड़ित युवक डंडे लगने के बाद जमीन पर अधमरी हालत में लेट जाता है ,इस वीडियो देख कर साफ़ तौर पर अंदाजा लगाया जाता है की डंडे लगने के बाद भी पीड़ित युवक में कोई हलचल नहीं होती है ,जब आरोपी डंडे मार कर थक जाते है तो घायल को जमीन से उठा कर लात मारते हुए ले जाते है।  
पिटाई खा रहा यह युवक कौन है और पीटने वाले आरोपी कौन है और किस जुर्म ये युवक की पिटाई कर रहे है इसके बारे में अभी कुछ भी पता नहीं चल पाया है। लेकिन मारपीट की घटना को अंजाम देने वाले युवकों शायद यह नहीं मालूम था की उनकी पूरी करतूत तीसरी आँख यानि CCTV में कैद हो रही है। 
 
वहीं जब इस वायरल वीडियो के बारे में डीसीपी क्राइम लोकेंद्र सिंह से बात की गई तो उन्होंने बताया की वायरल हो रही वीडियो से पीड़ित और पिटाई कर रहे युवकों की पहचान की जा रहे है पहचान होने पर इस मामले में उचित कारवाही की जाएगी ,फिलहाल उनके पास किसी प्रकार की कोई शिकायत नहीं मिली है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *