Haryana में शर्मसार करने वाली घटना, सरपंच के मटके का पानी पीने पर कर दी पिटाई

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana, Palwal

हरियाणा के पलवल इलाके से एक बेहद ही शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। यहां पर एक सरपंच के मटके का पानी पीने पर दलित युवकों की पिटाई कर दी। अब ये मामले पुलिस के पास पहुंच गया है। इस घटना के बाद लोगों में रोष है वहीं समाज के लोगों ने आरोपी सरपंच पर सख्त कार्यवाही करने की मांग की है।

जानकारी के मुताबिक पलवल के रहराना गांव में दो भाईयों नीरज और दीपक ने गांव के सरपंच पर आरोप लगाए हैं, कि जब उन्होंने सरपंच के घर में मटके का पानी पिया तो सरपंच ने उन्हे जातिसूचक गालियां दी और मारपीट की। आरोप है कि नीरज और दीपक दोनों गांव के सरपंच के घर पर जाति प्रमाण पत्र बनवाने के लिए गए थे और वहां पर रखे मटके का पानी पी लिया। जिसके बाद सरपंच ने पानी पीते देख लिया और मारपीट की। इतना ही नहीं सरपंच पर जान से मारने की धमकी देने का भी आरोप है।

इस घटना के बाद पुलिस ने एससी, एसटी एक्ट और मारपीट करने के मामले में अलग-अलग धाराओं के तहत केस दर्ज किया है। वहीं पुलिस ने आरोपी सरपंच नरेंद्र पर जल्द ही कार्यवाही करने की बात कही है। पुलिस के मुताबिक मामले में जांच की जा रही है और जल्द ही सख्त एक्शन भी लिया जाएगा। उन्होंने कहा कि अगर इस प्रकार की कोई घटना है तो वो बेहद गलत है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *