तंत्र-मंत्र के चलते जब चाची ने ही अपनी 3 साल की भतीजी की गला काटकर दी बलि

Breaking अनहोनी बड़ी ख़बरें

जगाधरी के गांव मांडखेडी में एक भयानक घटना घटी। यहां एक सगी चाची ने अपनी ही 3 साल की भतीजी का गला चाकू से काट दिया। सबसे भयानक बात यह रही की इस हत्या के पीछे बलि देना वजह बताई है।

गांव मांडखेडी का विजय कुमार के भाई जयकुमार की शादी पूजा के साथ करीब 8 साल पहले हुई थी। विजय ने बताया की 27 अप्रैल को पूजा अपने मायके गई थी और हमें हाल ही में पता चला कि पूजा तंत्र- मंत्र करती है।

घटना रविवार शाम की है। विजय की पत्नी रजनी रसोई में दूध गर्म करने गई थी तभी उसको अपनी बेटी की चीखने की आवाज़ आई। रजनी भागकर कमरे में आई तो देखा की पूजा के हाथ में चाकू था और पास में उसकी 3 साल की बेटी नंदनी लहूलुहान हालत में पड़ी हुई थी।

घायल नंदनी को ट्रामा सेंटर में ले जाया गया तो वहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सदर जगाधरी पुलिस ने रात को ही आरोपी पूजा को हिरासत में ले लिया था। पूजा के खिलाफ पुलिस ने मृतक नंदनी की मां रजनी की शिकायत पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया।

जानकारी के अनुसार पुलिस पूछताछ में पूजा ने तंत्र- मंत्र  के चलते बलि देने के मकसद से नंदनी की हत्या करने की बात स्वीकार की है। सदर जगाधरी पुलिस ने आरोपी पूजा को सोमवार को कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

 

Read This Story

परिवहन मंत्री ने खुद काटे चालान, अधिकारियों के फूले हाथ-पांव

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *