Home Breaking भगवंत मान ने बढ़ाया डीडी शर्मा के चुनाव प्रचार अभियान का मान, कुरुक्षेत्र लोकसभा क्षेत्र में निकाला विशाल रोड शो

भगवंत मान ने बढ़ाया डीडी शर्मा के चुनाव प्रचार अभियान का मान, कुरुक्षेत्र लोकसभा क्षेत्र में निकाला विशाल रोड शो

0

Yuva Haryana

Kurukshetra, 10 May, 2019

आम आदमी पार्टी के सांसद एंव प्रसिद्ध लोक गायक भंगवत सिंह मान ने कुरुक्षेत्र लोकसभा सीट से जननायक जनता पार्टी और आम आदमी पार्टी गठबंधन प्रत्याशी जय भगवान शर्मा उर्फ डीडी शर्मा के पक्ष में चुनाव प्रचार किया। कुरुक्षेत्र पहुंचे आप सांसद एंव कॉमेडियन मान की झलक पाने के लिए लोग तपती दोपहर में भी सड़कों और दुकानों व घरों की छत पर मौजूद रहे।

मान ने अपने परिचित अंदाज में भाजपा सरकार, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर पर जमकर व्यंग कसे. तो वहीं डीडी के चुनाव प्रचार अभियान की गति को तीव्र करते हुए अभियान को चार चांद लगाते हुए गठबंधन प्रत्याशी के पक्ष में माहौल बनाया।

भगवंत मान और जय भगवान शर्मा डीडी खुल्ली बॉडी की जीप में सवार होकर सैंकड़ों गाडियों के काफिले और हजारों लोगों के साथ शाहबाद से पिपली चौक होते हुए थानेसर, पिहोवा, भागल गुहला चीका पंहुचे। रोड शो के दौरान भगंवत मान और डीडी शर्मा पर जनता ने जमकर फुल बरसाऐ और गर्म जोशी से स्वागत किया।

इस मौके पर भगवंत मान ने जय भगवान शर्मा  के पक्ष में मतदान की अपील की और दुष्यंत चौटाला व अरविंद केजरीवाल की नितियों से उपस्थितों को अवगत करवाया। मान ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि नरेन्द्र मोदी को भारत के इतिहास में सबसे बड़ा जुमलेबाज और महाकपटी के रुप में याद रखा जाएगा।

इस अवसर पर जेजेपी-आप  प्रत्याशी जय भगवान शर्मा उर्फ डीडी शर्मा ने कहा कि दूसरों का हक डकार कर स्वार्थ के लिए अपनों और पराये लोगों की भावनाओं को आह्त करने वाले आज कुरुक्षेत्र लोकसभा संसदीय क्षेत्र की जनता के सामने रहम की भीख मांग रहे हैं। डीडी ने कहा कि सरेआम गुण्डागर्दी करने वाले अपराधिक प्रवृति के लोग खानों और खाद्यान्नों को दोनो हाथों से लूटने वाले लोग जनता को  भ्रमित करने के लिए कुरुक्षेत्र में झोलियां पसार रहे हैं। उन्होने कहा कि संसदीय क्षेत्र के अन्याय के खिलाफ न्याय की लड़ाई के लिए प्रसिद्ध इस धरती से बदलाव की अलख जगाने का काम करेगें।

 

 

Load More Related Articles
Load More By Yuva Haryana
Load More In Breaking

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

हरियाणा-दिल्ली बॉर्डर सील कहने को लेकर सरकार का बड़ा फैसला, अनिल विज ने जारी किया नोटिस

Yuva Haryana, Chandigarh दिल्ली से सटे हरियाणा के इलाकों में कोरोना के बढते केसों को लेकर …