बल्लभगढ़ में महिला ने खाया जहर, बलात्कार की शिकायत दर्ज कराने आई थी महिला

Breaking बड़ी ख़बरें हरियाणा

Yuva Haryana

Chandigarh

फरीदाबाद के बल्लभगढ़ में एक महिला ने थाने में जहर खा लिया है। बताया जा रहा है कि महिला ने पुलिस द्वारा कारवाई ना किए जाने को लेकर बल्लभगढ़ महिला थाने में जहर खाया।

 

मंडावली गांव की रहने वाली एक महिला ने ने 20 तारीख को अपने ही गांव के एक फिरे नाम के व्यक्ति के खिलाफ शिकायत दी थी। शिकायत में महिला ने कहा था कि फिरे उसे बहला फुसलाकर ले गया और उसके साथ बलात्कार किया। जिसके बाद महिला ने महिला थाने में इसकी शिकायत दी।

 

लेकिन महिला का आरोप था कि उसके द्वारा दी गई शिकायत पर पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की साथ ही पुलिस ने महिला के साथ ही मारपीट भी की थी। जिसको लेकर परेशान महिला ने महिला ने थाने में जहर खा लिया। देर रात आनन-फानन में पुलिस ने महिला को बल्लभगढ़ सिविल अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन उसके परिजन उसे लेकर सर्वोदय अस्पताल ले गए। उसके बाद उन्होंने महिला को सेक्टर 11 स्थित अश्विनी अस्पताल में दाखिल कराया। इसी अदला-बदली में महिला की मौत हो गई है।

 

फिलहाल महिला की मृत्यु के बाद पुलिस ने फिरे के खिलाफ बलात्कार और बहला फुसलाकर भगा ले जाने की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर  लिया है। हालांकि पुलिस का कहना है कि मामला दर्ज करने बाद महिला ने जहर खाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *