बाढड़ा भाजपा बीसी सैल के हल्का प्रधान भोला राम प्रजापति ने थामा जेजेपी का दामन

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा हरियाणा विशेष
Yuva Haryana
Charkhi Dadri, 10 August 2019 
आज प्रदेश का किसान, मजदूर, व्यापारी सरकार की गलत नीतियों के कारण खुद को ठगा सा महसूस कर रहा है। अपराध के मामले में यूपी व बिहार से पहले हरियाणा का नंबर आ गया है। प्रदेश में निरंतर बढ़ता अपराध का ग्राफ एक चिंता का विषय है। सरकार द्वारा विधानसभा में रखी रिपोर्ट से साफ हो गया कि अपराध का ग्राफ बेहद बढ़ रहा है। यह बात पूर्व सांसद व जेेजेपी नेता दुष्यंत चौटाला ने बाढड़ा हलके के गांव झोझू कलां में जन चौपाल कार्यक्रम में लोगों को संबोधित करते हुए कही।
बेरला गांव में जेजेपी को उस समय बड़ी सफलता मिली जब भाजपा के बाढड़ा के बीसी सैल के हल्का प्रधान भोला राम प्रजापति ने अपने समर्थकों सहित जेजेपी में शामिल होने की घोषणा की।  दुष्यंत चौटाला ने ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कहा  कि लोकसभा चुनाव के परिणाम को देख कार्यकर्ताओं को मायूस होने की जरूरत नहीं है। लोकसभा व विधानसभा चुनाव के मुद्दे अलग -अलग होते हैं। हम पूरी मजबूती के साथ चुनाव लड़ेंगे और 75 पार की बात करने वाली भाजपा को वापिस चार सीटों पर लेकर आएंगे। उन्होंने कहा कि चुनाव में पार्टी के निष्ठावान व मेहनती लोगों को चुनावी रण में उतारा जाएगा।
दुष्यंत चौटाला ने कहा कि आज अकेले गुरूग्राम में निजी कारखानों में 17 लाख नौकरियां हैं। मगर हरियाणा प्रदेश के अढ़ाई लाख युवाओं को ही इन कारखानों में रोजगार मिला हुआ है। उन्होंने कहा कि सत्ता में आने के बाद इन कारखानों में हरियाणा प्रदेश के युवाओं के लिए 75 प्रतिशत हिस्सेदारी आरक्षित की जाएगी। जिससे प्रदेश के 14 लाख युवाओं को रोजगार मिलेगा।
दुष्यंत चौटाला ने कहा कि प्रदेश में अवैध खनन व ओवरलोडिंग के नाम पर भ्रष्टाचार को बढ़ावा दिया जा रहा है। ओवरलोड वाहनों से अवैध वसूली के मामले में अधिकारियों के साथ प्रदेश के मंत्री का नाम भी सामने आ रहा है। मगर प्रदेश के मुखिया को सब कुछ मालूम होने के बाद भी इस मामले को सीबीआई के पास नहीं भेजा जा रहा। जिससे साफ हो चुका है कि सरकार अपने मंत्री को बचाने में लगी है। झोझू गांव में उमड़ी महिलाओं की भीड़ से गदगद पूर्व सांसद ने कहा कि जेजेपी की सरकार आने पर 55 वर्ष पूरी होते ही हर महिला के घर बुढापा पेंशन भेजी जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *