अनिल विज शीशे में अपनी शक्ल देखें, वह तो सर्कस के जोकर लगते हैं- पूर्व सीएम हुड्डा

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Deepak Khokhar, Yuva Haryana

Rohtak, 1 Feb, 2019

हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने जींद उपचुनाव के परिणाम पर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि उपचुनाव जीतने से किसी प्रकार का कोई नतीजा नहीं निकाला जा सकता। आमतौर पर सत्तारूढ़ पार्टी ही उपचुनाव जीतती है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने जींद उपचुनाव जीतने के लिए जो हथकंडे अपनाए, वो सबको मालूम हैं। उन्होंने ईवीएम पर भी सवाल उठाए।

हुड्डा शुक्रवार को रोहतक में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। वे अपने पिता स्वर्गीय रणबीर सिंह की याद में हुए हवन यज्ञ में शिरकत करने के लिए पहुंचे थे। इसी दौरान कांग्रेस प्रत्याशी रणदीप सुरजेवाला के तीसरे नंबर पर आने पर हुड्डा ने कहा कि कांग्रेस की पहले से ज्यादा वोट हैं।

एक सवाल के जवाब में उन्होंने स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि विज शीशे में शक्ल देखें, वे तो सर्कस के जोकर हैं। वहीं, भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने हरियाणा कांग्रेस अध्यक्ष के बदलाव के सवाल पर कहा कि इस बारे में हरियाणा कांग्रेस ने पहले ही प्रस्ताव पास कर दे रखा है। अब कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को फैसला करना है।

बेरी से कांग्रेस विधायक रघुबीर सिंह कादियान, महम से विधायक आनंद सिंह दांगी व गोहाना से विधायक जगबीर सिंह मलिक ने भी जींद उपचुनाव पर प्रतिक्रिया दी और हुड्डा के सुर में सुर मिलाया। इन विधायकों ने भी यही कहा कि उपचुनाव तो हमेशा ही सत्तारूढ़ पार्टी जीतती रही है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *