भूपेंद्र हुड्डा की अब केवल जेल यात्रा की होगी शुरुआत- राजकुमार सैनी

Breaking हरियाणा

दीपक खोखर

रोहतक, (18 मार्च 2018)

भाजपा सांसद और राष्ट्रीय लोकतंत्र सुरक्षा मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजकुमार सैनी ने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा की रथयात्रा पर निशाना साधा है। सैनी ने कहा है कि हुड्डा की रथयात्रा नही जेल की यात्रा करने की शुरुआत जल्द होगी। साथ ही उन्होंने कहा है कि प्रदेश में तो यह भी पता नही चल पा रहा है कि कांग्रेस पार्टी है कौनसी है।

भूपेंद्र सिंह हुड्डा जातिवाद और परिवारवाद की राजनीति कर रहे हैं। कभी किसान पंचायत कर रहे हैं और कही यात्रा निकाल रहे हैं, लेकिन किसानों की जमीन लूटने का काम भी हुड्डा ने किया है। जो यात्रा निकाली जा रही हैं, वे कांग्रेस की मयत यात्राएं हैं। भूपेंद्र हुड्डा के खिलाफ एफआईआर दर्ज हो चुकी हैं।

साथ ही सैनी ने मौजूदा भाजपा सरकार की पारदर्शी और ईमानदारी की छवि पर भी सवाल उठाते हुए कहा कि नौकरी देने में कोई ईमानदारी नही बरती जा रही है। नई पार्टी बनाने के सवाल पर सैनी ने कहा कि वे नही चाहते कि राजनैतिक पार्टी जनता पर थोपी जाए। फिलहाल जनता की राय जानने का काम चल रहा है। वे नही चाहते कि जनता को कोई नुकसान हो। जहां तक मौजूदा विधायकों से संपर्क की बात है तो अभी तो विधायक गंगा में डुबकी लगाने में जुटे हुए हैं।

बता दें कि सैनी रोहतक जिले के सांपला कस्बे बंदा बैरागी सम्मान समारोह में शिरकत करने पहुंचे थे। साथ ही उन्होंने कहा कि जनता की राय जानने के बाद ही पार्टी बनाने का फैंसला लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *