18 अगस्त को रोहतक में होने वाली रैली के लिए भूपेंद्र हुड्डा ने ली कार्यकर्ताओं की मीटिंग

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा हरियाणा विशेष

Rudra Rajesh Kundu, Yuva Haryana

Hisar, 14 August 2019 

 

हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा 18 अगस्त को रोहतक में प्रस्तावित रैली का निमंत्रण देने और कार्यकर्ता सम्मेलन में हिसार स्थित कांग्रेस भवन पहुंचे। इस दौरान भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने केंद्र और प्रदेश की बीजेपी सरकार पर जमकर निशाना साधा । हुड्डा ने लोकसभा चुनाव मे बीजेपी की जीत को लेकर कहां कि वह छद्म राष्ट्रवाद और मोदी लहर पर हासिल की गई जीत है।

वहीं भूपेंद्र सिंह हुड्डा की रोहतक रैली कांग्रेस की रैली ना होकर भूपेंद्र सिंह हुड्डा की रैली होने के अशोक तंवर की तरफ से दिए गए बयान को लेकर हुड्डा ने कहा कि वह कांग्रेस में हैं इसलिए रैली भी कांग्रेस की ही है। उन्होंने कहा कि जनक्रांति रैली भी उनके कांग्रेस में रहते हुए ही हुई है। वह क्या कहते हैं इस बात को नजरअंदाज किया जाए।

वहीं जम्मू कश्मीर में धारा 370 हटाए जाने के बाद कांग्रेस कि विचारों में भिन्नता को लेकर हुड्डा ने कहा कि कांग्रेस प्रजातांत्रिक पार्टी है। जिसके तहत उन्होंने अपने विचार रखे हैं और वह इस पर कायम है। हालांकि हाईकमान की तरफ से धारा 370 हटाए जाने की सहमति को लेकर कांग्रेस नेताओं की तरफ से दिए गए बयान पर कार्यवाही किए जाने के सवाल पर भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि वह किसी भी हाइपोथेटिकल सवाल का जवाब नहीं देंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *