Home Breaking हरियाणा में कांग्रेस के सीएम चेहरे को लेकर बोले हुड्डा, हाईकमान तय करेगा नाम

हरियाणा में कांग्रेस के सीएम चेहरे को लेकर बोले हुड्डा, हाईकमान तय करेगा नाम

0

Yuva Haryana

Ambala, 28 August, 2018

हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डा आज अंबाला छावनी में पूर्व मंत्री निर्मल सिंह के घर आयोजित एक कार्यकर्ताओ की सभा संबोधित करने पहुंचे। इस दौरान उनके साथ कई विधायक व पूर्व मंत्री भी मौजूद रहे। हुड्डा यहां छठे चरण में शुरू हो रही उनकी जनक्रांति रथ यात्रा का निमंत्रण देने पहुंचे थे।

हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डा की जनक्रांति रथ यात्रा का छठा चरण 9 सितम्बर को पिहोवा से शुरू होने जा रहा है। जिसको लेकर हुड्डा जगह जगह कार्यकर्ताओ से बैठकें व जनसभाएं कर रहे हैं। अंबाला छावनी में भूपेन्द्र सिंह हुड्डा कई विधायको व पूर्व मंत्रियों के साथ पहुंचे। यहां उन्होंने जनक्रांति रथ यात्रा पर बोलते हुए कहा कि उन्हें यात्रा के 5 चरणों में भरपूर जन समर्थन मिल रहा है। जो बताता है कि हर वर्ग सरकार से विमुख है लोग चाहते हैं कि उन्हें सरकार से छुटकारा मिले।
इस दौरान हुड्डा ने माईनिंग पर भी सरकार को घेरा व कहा कि यह इतना बड़ा घोटाला है जिसने हरियाणा को खोखला कर दिया है। हुड्डा ने कहा इनका हजम बहुत तेज है इनको पत्थर , रेट व दवाइयां सब हजम है।
कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष पर हाल ही सोनीपत में साईकिल यात्रा के दौरान दर्ज हुए मुकदमे पर जब हुड्डा से सवाल किया गया तो हुड्डा का जवाब काफी नरम था। हुड्डा क्या गोलमोल जवाब दे गये यह समझ से परे था । हुड्डा ने कहा सरकार राजनीतिक प्रतिशोध से मुकदमे दर्ज कर रही है। मैं हर मुकदमे की बात नहीं करता ।  ज्यादातर राजनीतिक व्यक्ति के विरोध में FIR दर्ज की जाती है कानून के हिसाब से कानून अपना काम करेगा।
हरियाणा कांग्रेस में कई चेहरे मुख्यमंत्री के दावेदार बन रहे हैं और उन्हें भावी मुख्यमंत्री भी बोला जा रहा है। इस पर भूपेन्द्र सिंह हुड्डा ने कहा कि पहले सरकार बनाने की बात है फिर मुख्यमंत्री बनाने का काम हाईकमान करता है। जहाँ तक भावी मुख्यमंत्री बोले जाने की बात है वे कोई भी बोल सकता है उसमें कुछ नहीं है।
Load More Related Articles
Load More By Yuva Haryana
Load More In Breaking

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

पश्चिम बंगाल जाने वाले प्रवासी मजदूरों को रेलवे स्टेशन से वापस लाना पड़ा बस अड्डे

Pradeep Dhankar, Yuva Haryana, Bahadurgarh बहादुरगढ़ से पश्चिम बंगाल जाने वाले श्रमिकों को…