हुड्डा खेमे ने फिर दिखाया अशोक तंवर को ठेंगा !

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति शख्सियत हरियाणा हरियाणा विशेष

Manu Mehta, Yuva Haryana

Gururgam, 11 July, 2019

हरियाणा कांग्रेस में आज फिर गुटबाजी देखने को मिली है। कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर गुरुग्राम में कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं और पदाधिकारियों की बैठक ले रहे थे, लेकिन इस बैठक में हुड्डा खेमे का कोई भी नेता और कार्यकर्ता नहीं पंहुचा। जिससे साफ हो गया है कि हरियाणा कांग्रेस में गुटबाजी अभी तक खत्म नहीं हुई है। हलाकि प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर ने कहा है कि कांग्रेस में कोई गुटबाजी नहीं है।

दरअसल, हरियाणा में कांग्रेस को मजबूत करने और  चुनाव की तैयारियों को लेकर अशोक तवर ने ये बैठक बुलाई थी, जिसमें कांग्रेस प्रदेश लीगल सेल के चेयरमैन नवीन शर्मा, सुदेश अग्रवाल, कांग्रेस के पूर्व विधायक विल्लू कादयान, नरेश यादव, तेजवीर सिंह, कुलवीर बेनीवाल, राधे श्याम बैठक में शामिल हुए।

वहीं अशोक तंवर ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा है कि भ्रष्ट बीजेपी को जड़ से खत्म करेंगे, कुछ ही 10 आने वाले दिन के अंदर कांग्रेस की रैलियां बूथ सम्मलेन और धरना प्रदर्शन देखने को मिलेगा। लोगों के बीच जाकर उनके विश्वाश को जीतेंगे और उनकी लड़ाई लड़ेंगे।

वहीं बीजेपी द्वारा हरियाणा मेंपिछले बार से ज्यादा शीट जितने दावे पर अशोका तेवर ने कहा है की वो सिर्फ दावे ही रहेंगे आने वाले समय में हम भ्रष्ट बीजेपी को जड़ से खत्म करेंगे लोकतंत्र पर बहुत बड़ा प्रहार हो रहा है, बीजेपी की हमेशा से यही मंशा रही है की किसी भी तरह सत्ता पर काबिज होकर देश को लुटे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *