रोहतक ऑनर किलिंग मामले में बड़ा खुलासा, परिजनों को नींद की दवाई देकर निकली थी छात्रा

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana News

रोहतक के बलंभा गांव में छात्रा की हत्या मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। इस मामले में पुलिस के हाथ लगी जानकारी के मुताबिक यह मामला ऑनर किलिंग का है और छात्रा रात को अपने घर वालों को नींद की दवाई देकर चली थी, और गांव के बस स्टैंड तक पहुंच गई थी।

लेकिन इन नींद की गोलियों का असर परिजनों को ज्यादा देर नहीं रहा जिसके बाद जैसे ही परिजनों ने छात्रा को घर में तलाशा तो नहीं मिली जिसके बाद तलाश शुरु की तो छात्रा गांव के बस स्टैंड के पास मिली जिसके बाद परिजन छात्रा को पिटते हुए घर लेकर आए थे और घर में लाकर छात्रा की हत्या कर दी थी।

 

रविवार की सुबह जल्दी ही छात्रा का अंतिम संस्कार किया जा रहा था, लेकिन इसकी जानकारी किसी ने पुलिस को दे दी जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई और जलती हुई चिता को बुझाकर छात्रा के अधजले शव को बाहर निकाल लिया था और पुलिस अब इस मामले में जांच कर रही है।

जानकारी के मुताबिक किसी व्यक्ति ने पुलिस को सूचना दी थी कि बलंभा गांव में 11वीं कक्षा की एक छात्रा प्रियंका की हत्या कर उसके शव को जलाया जा रहा है जिसके बाद तुरंत पुलिस और फायर ब्रिगेड की गाड़ी घटनास्थल पर पहुंच गई थी और छात्रा को जलती चिता में से निकाल लिया था।

 

एफएसएल प्रभारी सरोज दहिया व डीएसपी वीरेन्द्र सांगवान ने चिता से शव निकलाने के बाद घर की गहनता से जांच की तथा लडकी के माता-पिता, भाई व पडोसियों के बयान दर्ज किए। जांच के दौरान घर से खून के धब्बे, फर्श की मिट्टी, बरामदे में लगी ईंट पर संदिग्ध निशान मिले। जिन्हे बिसरा जांच के लिए मधुबन भेजा गया है।

किशोरी की जिस कमरे में उल्टी लगी थी वहां पर राख डाली गई थी। एफएसएल प्रभारी ने उल्टी के उपर डाली गई राख के बारे में पता किया तो परिजनों ने प्लाट में राख फैंकने के बारे में बताया था। लेकिन राख की जांच की गई तो वहां गोबर डाला पाया गया। जिससे परिजनों के बयानों पर शक जाहिर होता है।

 

मृतका के भाई काला के शरीर की डीएसपी वीरेंद्र सांगवान ने गहनता से जांच की तो उसकी गर्दन पर खरोंच के निशान मिले वही उसकी पैंट पर खून के धब्बे होने का अहसास हो रहा था। जिससे डीएसपी सांगवान ने उसकी पैंट को जांच के लिए मधुबन भेज दिया। लडकी के पिता प्रहलाद सिंह ने बताया था कि रात को उल्टी लगने की वहज से लडकी की तबीयत खराब हुई थी। उसके बाद अस्पताल ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई।

 

इस मामले में पुलिस ने मृतक छात्रा के माता-पिता और अन्य परिजनों पर मामला दर्ज किया है। हालांकि इस छात्रा के पोस्टमार्टम रिपोर्ट में शव के ज्यादा जलने की वजह से कुछ नहीं आ पाया इसलिए अब विसरा रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है।

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *