चौटाला परिवार को एक करने की मुहिम चला रहे खाप प्रतिनिधि रमेश दलाल का बड़ा बयान

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा हरियाणा विशेष

Pradeep Dhankhar, Yuva Haryana

Bahadurgarh. 13 September 2019 

चौटाला परिवार को एक करने की मुहिम चला रहे खाप प्रतिनिधि रमेश दलाल ने पूर्व सांसद दुष्यंत चौटाला द्वारा लगाए गए आरोपों को सिरे से खारिज किया है। रमेश दलाल का कहना है कि अजय चौटाला ने दुष्यंत को खापों से बात करने के लिए कहा था, लेकिन समय निर्धारित होने के बावजूद पूर्व सांसद दुष्यंत चौटाला समय पर नहीं पहुंचे।

 

रमेश दलाल का कहना है कि अब दुष्यंत चौटाला खापों को बदनाम करने की कोशिश करने वाले बयान जारी कर रहे हैं और खापों का अपमान किया जा रहा है। रमेश दलाल का यह भी कहना है की दुष्यंत चौटाला खुद को खापों से ऊपर समझते हैं, लेकिन खाप दुष्यंत चौटाला के साथ कोई अन्याय नहीं होने देंगी। चौटाला परिवार एक होने से उनका कोई निजी फायदा नहीं है। रमेश दलाल का कहना है कि खाप पंचायत ईश्वरीय रूप है और चौटाला परिवार को एकजुट करना चाहते हैं।

 

बता दें कि खाप प्रतिनिधि रमेश दलाल ने टूट चुके चौटाला परिवार को एक करने के लिए कवायद शुरू की थी। लेकिन दुष्यंत चौटाला ने रमेश दलाल पर खापों के बहाने राजनीति करने के आरोप लगाए हैं। अब देखना यह होगा कि क्या खाप प्रतिनिधि टूट चुके चौटाला परिवार को एक करवा पाते है या नहीं। क्योंकि इससे पहले भी दुष्यंत चौटाला यह साफ कर चुके हैं कि उनका परिवार एक है लेकिन राजनीतिक रहा है अब अलग अलग हो चुकी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *