Home अनहोनी नील गाय के रास्ते में आने से बड़ा ट्रक हादसा, दो लोगों की मौके पर मौत

नील गाय के रास्ते में आने से बड़ा ट्रक हादसा, दो लोगों की मौके पर मौत

0
0Shares

Indervesh Duhan,Yuva Haryana

Bhiwani, 25-04-2018

भिवानी के गांव बीरण के पास भिवानी-तोशाम रोड़ पर एक सडक़ हादसे में दो लोगों की जलने से मौत हो गई और एक व्यक्ति बचने मे कामयाब रहा। हादसा ट्रक के सामने नील गाय आने से हुआ, जिससे ट्रक का संतुलन बिगड़ गया।

ट्रक ड्राईवर 25 वर्षीय शशी अपने साथी प्रवीण व अमित के साथ दादरी जिला के गांव माणकावास से खानक की तरफ से जा रहे थे। इसी दौरान गांव बीरण से तोशाम की तरफ जैसे ही वे बढ़े उनके ट्रक के सामने नील गाय आ गई।

जिसको बचाने के चक्कर में हाईवा ट्रक कीकर के पेड़ से जा टकरा गया और उसमें आग लग गई। अचानक उठे आग के गुब्बार में ट्रक और उसका साथी प्रवीण पूरी तरह से आग में झुलस गए, जबकि अमित ट्रक से बाहर निकलने में कामयाब रहा।

पुलिस के जाचं अधिकारी विनोद कुमार ने बताया कि आग लगने के बाद राहगीरों ने आग बुझाने की कोशिश की, लेकिन वे कामयाब नहीं हो पाए, जिसके चलते दुर्घटनाग्रस्त हाईवा ट्रक में ड्राईवर व उसके सहयोगी की मौत हो गई। मौके पर मौजूद लोगों ने फायर बिग्रेड को बुलाया, जिसके बाद ट्रक की आग पर काबू पाया जा सका।

मृतकों के शवों को भिवानी के सामान्य अस्पताल में लाकर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया। मृतक शशी व प्रवीण पिछले कुछ समय से ट्रक की ड्राईवरी कर अपने परिवार का पालन-पोषण कर रहे थे। अचानक हुए इस हादसे के बाद मृतक के परिजन काफी आहात नजर आएं।

Load More Related Articles
Load More By Yuva Haryana
Load More In अनहोनी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

सोनाली फौगाट और अफसर पर केस हुआ दर्ज, दोनों तरफ से दी गई थी शिकायत

Yuva Haryana, Hisar हिसार में बì…