महेंद्रगढ़ कोर्ट से कैदी को भगाने का आरोपी बिंटू गुर्जर गिरफ्तार

Breaking Uncategorized बड़ी ख़बरें हरियाणा

Sahab Ram, Yuva Haryana
Chandigarh, 21 May, 2018

हरियाणा पुलिस Special Staff दादरी ने बिंटू उर्फ लाला पुत्र मनोहर लाल जाति गुर्जर निवासी खरौली महेंद्रगढ़ को गिरफ्तार किया है । आरोपी के कब्जे से एक देसी पिस्टल 315 बोर व एक कारतूस जिंदा व दो मिस कारतूस बरामद हुए हैं। आरोपी के खिलाफ थाना सदर दादरी में मुकदमा नंबर 305 दिनांक 21 मई 2018 धारा 25/54/59 शस्त्र अधिनियम के अंतर्गत अंकित किया गया है।

आरोपी से गहनता से पूछताछ करने पर आरोपी ने स्वीकार किया कि “उसका बड़ा भाई विक्रम उर्फ पपला पर हत्या के 4 मुकदमे व , हत्या की कोशिश व लड़ाई-झगड़ा के एक दर्जन मुकदमे दर्ज हैं। विक्रम उर्फ पपला हत्या के मुकदमे में जेल में बंद था।

मैंने मेरे भाई को जेल से छुड़ाने के लिए योजना बनाई । पुष्कर गुज्जर, संदीप उर्फ सिंधिया निवासी साधा की ढाणी, सोमवीर गुर्जर ,पवन पुत्र बाबूलाल निवासी कोका, हंसराज उर्फ गिलिया पुत्र भागीरथ निवासी मौखुता, भूप सिंह उर्फ भुपिया पुत्र रामशरण निवासी साधा की ढाणी ,मुकेश पुत्र गणपत राय, पवन पुत्र महावीर निवासी पचेरी, जयपाल निवासी कोजिंदा की ढाणी व सोनू निवासी जोरासी के साथ मिलकर अदालत महेंद्रगढ़ में पुलिस टीम पर हमला करके विक्रम उर्फ पप्ला को पुलिस हिरासत से छुड़ाने में कामयाब हो गए थे।

गौरतलब है कि इस हमले में सब इंस्पेक्टर धर्मवीर ,एएसआई जयपाल व SDJM महेंद्रगढ़ के गनमैन राहुल को गोली लगी थी। इसमें सब इंस्पेक्टर धर्मवीर सिंह अब भी कोमा में है।

आरोपी ने पूछताछ पर बतलाया की उसने एक मोटरसाइकिल जवाहर सर्कल जयपुर से भी चोरी की हुई है जिसको गांव पालड़ी के नजदीक से बरामद किया गया है।
इस संबंध में मुकदमा नंबर 306 दिनांक 21 मई 2018 धारा 379/ 411 थाना सदर दादरी में दर्ज किया गया है।

Read This News Also>>>>

आखिरकार पकड़ा गया 1 लाख का इनामी बदमाश 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *