कांग्रेस और इनेलो से परेशान लोगों के लिए बीजेपी एकमात्र विकल्प- चौ. बीरेंद्र सिंह

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति सरकार-प्रशासन हरियाणा हरियाणा विशेष

Bhagat Singh, Yuva Haryana

Palwal, 12 July, 2018

केंद्रीय इस्पात मंत्री बीरेंद्र सिहं ने आज पलवल जिला बार एसोसिएशन द्वारा आयोजित अभिनंदन समारोह में बतौर मुख्यतिथि शिरकत की। इस मौके पर जिला बार एसोसिएशन के प्रधान सुभाष शर्मा, पूर्व प्रधान धर्मेंद्र तेवतिया भी मौजूद थे। केंद्रीय मंत्री बीरेंद्र सिहं ने कहा कि सामाजिक दृष्टि से बदलते परिवेश में वकीलों की भूमिका महत्वपूर्ण है।

आज राजनीति के अंदर वकीलों की हिस्सेदारी जितनी बढेगी,राजनीति की दिशा भी उसी तरीके से सुधरेगी। देश की आजादी में वकीलों की अहम भूमिका रही है। वर्तमान दौर में वकीलों और राजनेताओं की कुछ जिम्मेदारीयां समाज व देश हित में है जिनका निर्वाह हमें करना चाहिए।

उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता की भूमिका किसी भी राजनैतिक दल के लिए महत्वपूर्ण होती है। भाजपा पार्टी में कार्यकर्ताओं को पूरा मान सम्मान दिया जाता है। भाजपा पार्टी तो कार्डर बेस पार्टी है। कार्डर बेस पार्टी में तो कार्यकर्ता की मुख्य भूमिका होती है। लेकिन हरियाणा में भाजपा पार्टी को पहली बार सत्ता मिली है और सत्ता में दोबारा आने के प्रयास करने के लिए कार्यकर्ताओं के साथ नए लोगों को भी पार्टी में शामिल करना जरूरी है।

उन्होंने कहा कि जो लोग कांग्रेस व इनेलो पार्टी से उकता गए  उनके सामने ही भाजपा पार्टी एक मात्र विकल्प है। भाजपा पार्टी को ओर अधिक मजबूती देने के लिए पार्टी में कार्यकर्ताओं के अलावा अन्य लोगों को  शामिल किया जा रहा है। इसके लिए पार्टी के पदाधिकारियों को जिम्मेदारी दी गई है।

चौ. बीरेंद्र सिहं ने कहा कि राव इंद्रजीत को अहीरवाल तक सीमित नहीं रहना चाहिए बल्कि एक ऐसे  नेता के रूप में छवि बनानी चाहिए तो  सभी समाज के लोगों का श्भचिंतक हो। इस मौके पर बार पूर्व मंत्री सुभाष कत्याल, एसोसिएशन के पूर्व प्रधान धर्मेन्द्र सिंह तेवतिया, मास्टर महेन्द्र सिंह चौहान, दलबीर सिंह एडवोकेट, राजकुमार ओलिहान आदि भी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *